बड़बोली राखी के बेतुके बयान
बड़बोली राखी के बेतुके बयान
Share:

राखी सावंत को बॉलीवुड कि कंट्रोवर्सी कुएं के नाम से जाना जाता है. क्योंकि वह कुछ लोगो के बारे मे ऐसा बोलती है कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. राखी ने अभी कुछ समय पहले कहा था कि, इंद्राणी की पसंदीदा कलाकार राखी है और राखी उनकी अच्छी दोस्त है. इससे पहले राखी ने सनी लियोन के बारे में कहा था कि, सनी को इंडिया में नहीं रहने दें चाहिए. कुछ समय पहले राखी ने सनी लियोन के माँ बनने पर एक भद्दा कमेंट करते उहे कहा था कि, उन्हें माँ बने हुए तो कभी देखा नहीं, तो फिर ये बच्चा किसका है? राखी के और भी बहुत सारे ऐसे बयान है जो सुनने मे बहुत अजीब लगते है.

राखी ने सनी के लिये कहा था कि, सनी ने कोंडम का विज्ञापन किया है उसे भारत मे नहीं रहने देना चाहिये. ऐसा विज्ञापन रेप को बढ़ावा देता है और सनी के भारत मे रहने पर बेन लगाना चाहिये. इसी कड़ी में राखी ने तो क्रिकेटर को भी अपने चपेट में ले लिया. राखी ने क्रिकेटर विराट कोहली के बारे मे कहा कि वे विराट से प्यार करती है. राखी ने विराट की प्रेमिका अनुष्का से भी यह कह दिया था कि वो विराट से दूर रहे क्योंकि राखी उसे पसंद करती है.

कुछ समय पहले चर्चा मे चल रही राधे माँ के बारे मे भी राखी ने कहा है कि उन्हें राधे माँ अच्छी लगती है. उन्हें राधे माँ के गहने और कपड़े अच्छे लगते है. राखी ने राधे माँ पर जो भी आरोप लगे है उनको गलत बताया है. राखी ने कैटरीना के बारे मे भी कहा है कि कैटरीना उसके डांस की कॉपी करती है. कैटरीना के ऐसा करने पर राखी ने कहा है कि कैटरीना उन्हे पसंद करती है. राखी वाकई अपने बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. एक बयान में उन्होंने बाबा रामदेव से शादी तक करने की बात कह डाली थी. राखी ने कहा कि उसे बाबा रामदेव अच्छे लगते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बादशाह के इस गाने पर थिरकती नज़र आईं अदा शर्मा

इरफ़ान के को-स्टार ने किया उनकी बिमारी का बड़ा खुलासा

अरुणोदय सिंह ने इरफ़ान खान को लेकर दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -