नई गर्लफ्रेंड के साथ साइकिल चलाते दिखे जस्टिन
नई गर्लफ्रेंड के साथ साइकिल चलाते दिखे जस्टिन
Share:

हॉलीवुड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अपने गाने और अपने लव अफेयर के कारण जाने जाते हैं. कई सालों से वह उनकी प्रेमिका सेलिना को डेट कर रहे थे. हाल ही में जस्टिन को नई गर्लफ्रेंड बास्किन चैंपियन के साथ साइकिल चलाते हुए देखा गया. हॉलीवुड सिंगर जस्टिन की गर्लफ्रेंड एक मॉडल हैं, जिसे कथित तौर पर उनकी गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है.

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार जस्टिन ने बेवर्ली हिल्स में सोलसाइकिल क्लास में पार्टिसिपेट किया, जिसमें वह बास्किन के साथ एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे थे. इस दौरान जस्टिन ने  ग्रे स्वेटशर्ट पहन रखी थी. स्वेटर हुडी के साथ जस्टिन ने नेवी ब्लू बेसबॉल कैप भी कैरी की हुई थी. इस इवेंट के दौरान वह गहरे लाल रंग की बास्केटबॉल शॉर्ट्स में दिखे.

वहीं जस्टिन की गर्लफ्रेंड बास्किन चैंपियन की बात की जाए तो उन्होंने पाम प्रिंट की लेगिंग्स और पिंक स्लिपर्स पहन रखी थी. जस्टिन बीबर पॉप की दुनिया के ऐसे पहले सबसे छोटे सिंगर हैं, जिन्हे ग्रैमी अवॉर्ड का सम्मान प्राप्त हो चूका है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जस्टिन का करियर उस समय शुरू जब उनकी माँ ने उनकी एक वीडियो को यूट्यूब पर वायरल कर दिया था. उस वीडियो को देखकर ही सब जस्टिन के फैन हो गए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इरफ़ान के को-स्टार ने किया उनकी बिमारी का बड़ा खुलासा

अरुणोदय सिंह ने इरफ़ान खान को लेकर दिया बड़ा बयान

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने गोद लिया वृन्दावन का बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -