हेलन के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुआ पूरा खान परिवार
हेलन के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुआ पूरा खान परिवार
Share:

बॉलीवुड में 70-80 के दशक की बेहतरीन अदाकारा और डांसर हेलन का कल यानी मंगलवार को 79 वा जन्मदिन था. इस दौरान सलमान खान का पूरा परिवार उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पंहुचा. लेकिन सलमान यहाँ कही भी नजर नहीं आये. बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में सब ने मिलकर हेलन का बर्थडे सेलिब्रेशन किया. पुरे परिवार ने साथ में डिनर किया. लेकिन सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि अरबाज़ खान भी इस दौरान नजर नहीं आये. दरअसल अरबाज़ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रमोशन में व्यस्त है.

बता दे हेलन सलीम खान की दूसरी पत्नी है. सलीम खान की पहली पत्नी सलमा है. सलमा और सलीम के तीन बेटे सलमान खान, अरबाज़ खान और सोहेल खान है. वही हेलन और सलीम खान के एक भी बच्चे नहीं थे इसलिए उन्होंने अर्पिता खान को गोद लिया था. पार्टी में अरबाज़ खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोरा अपने माता-पिता के साथ पहुंची. बता दे अरबाज़ से तलाक लेने के बाद भी मलाइका खान फैमिली के सभी फंक्शन्स में शामिल होती है. कुछ दिनों पहले ही मलाइका और अरबाज़ ने साथ में अपने बेटे का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था.

वही पार्टी में सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आई. बर्थडे सेलिब्रेशन में अलवीरा खान भी अपने पति के साथ नजर आई. सलीम खान की पहली पत्नी सलमा भी हेलन के बर्थडे में शामिल हुई थी. वही पार्टी में अर्पिता खान भी अपने बेटे आहिल के साथ नजर आई. सोहेल खान भी अपने बेटे के साथ सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी करना चाहता है तमिल का ये सुपरस्टार

इस एक्ट्रेस की शादी में आउटफिट से लेकर वेडिंग कार्ड है ब्लू,

फिल्मो में आने के लिए श्रद्धा ने बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -