MP के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना, IMD ने जारी किया अलर्ट
MP के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना, IMD ने जारी किया अलर्ट
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक बार फिर मानसून का दौर आरम्भ हो गया है। इसी के चलते राज्य में वर्षा को लेकर कई जिलों में अलर्ट जारी किया है। डिंडोरी, छतरपुर, निवाड़ी एवं भिंड में अति भारी वर्षा का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं राजधानी भोपाल में आज प्रातः से ही बदल छाएं हुए है। मौसम विभाग ने डिंडोरी, छतरपुर, निवाड़ी, भिंड, सिंगरौली, सीधी, रीवा, सतना, अनूपपुर, उमरिया, शहडोल, कटनी, सिवनी, मंडला, बालाघाट, पन्ना, दमोह, टीकमगढ़, अशोकनगर, शिवपुरी, ग्वालियर, दतिया, मुरैना व श्योपुर में उत्तम अति भारी वर्षा तथा गरज चमक की संभावना का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

वहीं मौसम विभाग ने नर्मदापुरम, बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, जबलपुर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सागर में मध्यम से भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही नर्मदापुरम, बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, जबलपुर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सागर, ग्वालियर एवं चंबल संभागों ,भोपाल, नर्मदापुरम संभागों में तेज वर्षा की संभावना व्यक्त की है। उज्जैन संभाग एवं खंडवा, खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, धार में भी वर्षा होने की संभावना जताई है।

वही मौसम पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट के अनुसार, आज पूर्वोत्तर भारत, उत्तराखंड, झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश एवं कोंकण और गोवा में मध्यम से भारी बारिश होने की उम्मीद है. इसी के साथ, ओडिशा, पूर्वी मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश के कई भागों में हल्की से मध्यम वर्षा के साथ एक या दो स्थानों पर भारी वर्षा हो सकती है. 

नेपाल में हुआ बड़ा हादसा, भारत के 6 यात्रियों समेत 7 लोगों की हुई मौत

'हम तो पहले से ही चाँद पर हैं..', चंद्रयान-3 की सफलता पर पाकिस्तानी नागरिक की टिप्पणी, हंसा-हंसा के लोटपोट कर देगी, Video

'संविधान का अनुच्छेद 1 स्पष्ट कहता है कि 370 स्थायी नहीं..', सुप्रीम कोर्ट की दो टूक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -