छत्तीसगढ़ में बारिश बानी जान की दुश्मन, घर गिरने से हुई एक की मौत
छत्तीसगढ़ में बारिश बानी जान की दुश्मन, घर गिरने से हुई एक की मौत
Share:

रायपुर: एकाएक देश भर के कोने कोने में बढ़ता जा रहा आपदाओं से जान जाने का सिलसिला अब और भी तेज हो गया है, हर दिन कोई न कोई इन आपदाओं की चपेट में आने से अपनी जान गवा रहा है. तो वहीं छत्तीसगढ़ में भारी वर्षा ने तबाही मचा रखी है. जिसकी मार से गरीब तबका जूझ रहा है. निरंतर हो रही वर्षा की वजह से जशपुर में एक कच्चा मकान गिर गया जिसमें 8 साल बच्चे की दब कर जा चली गई, जबकि मां और बेटी घायल हैं. ये केस फरसाबहार विकासखंड के डुमरिया पंचायत का है.

मिली जानकारी के अनुसार  कवर्धा में भी एक ऐसी ही घटना हुई थी. जंहा इस बात की सूचना मिली थी की कवर्धा के आदर्श नगर में एक गरीब की झोपड़ी गिरने से परिवार मलबे के नीचे दब गया था. इस घटना में भी 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये . पुलिस ने परिवार को मलबे से निकाल लिया गया.  घायलों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. 

जंहा इस बात का पता चला है कि मौसम विज्ञान विभाग ने छत्तीसगढ़ में आने वाले 24 घंटे के बीच भारी वर्षा का अलर्ट जारी किया है. मौसम मंत्रालय के अनुसार राजधानी रायपुर, बिलासपुर, कांकेर, दुर्ग सहित कई जिलों में भारी वर्षा हो सकती है. वहीं, कुछ जिलों में  बारिश के चलते आकाशीय बिजली भी गिरने की आशंकाजताई गई है.

कोरोना काल में घर पर इस तरह बनाएं मार्केट जैसी चॉकलेट कुकीज़

महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, 24 घंटों में सामने आए 14,888 नए केस

कीचड़ भरे खेतों में फसलों का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर गोपाल डॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -