बिहार से सामने आई दिल दहला देने वाली घटनाएं, एक ने घोंटा गला तो दूसरे ने गर्भवती पत्नी को जिंदा जलाया
बिहार से सामने आई दिल दहला देने वाली घटनाएं, एक ने घोंटा गला तो दूसरे ने गर्भवती पत्नी को जिंदा जलाया
Share:

जमुई: बिहार के जमुई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ अलग-अलग घटनाओं में दो शादीशुदा महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया गया। प्राप्त खबर के अनुसार, पहली घटना में बेटे की चाहत ने सनकी पति ने पत्नी को जिंदा जलाया। दूसरी घटना में व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद में अपनी गर्भवती पत्नी का गला घोंटा। इन दोनों घटनाओं के पश्चात्  से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

खैरा थाना क्षेत्र के खड़ाइच गांव में मंगलवार देर रात घरेलू विवाद में सनकी पति राजाराम रावत ने अपनी पत्नी पूनम देवी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। बुधवार प्रातः इसकी खबर खैरा थाना की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। खबर के अनुसार, गिद्धौर निवासी अरुण रावत की पुत्री पूनम देवी की शादी 2011 में खैरा थाना क्षेत्र के खड़ाइच गांव निवासी राजनारायण रावत से हुई थी। शादी के पश्चात् सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। उनका एक 9 वर्ष का बेटा भी है। पिछली रात किसी बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ तथा पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

वहीं एक अन्य मामले में मंगलवार को एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी को किरोसिन तेल छिड़क कर जिंदा जला दिया। घटना की खबर मिलने पर मौके पर बरहट थाना की पुलिस पहुंची और लगभग 90 प्रतिशत जल चुकी महिला को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर चिकित्सालय जमुई भेजा जहां उसकी मौत हो गई। दूसरा मामला बरहट थाना के सुदामापुर डाढ़ा गांव का है। मृतक महिला की पहचान सुदामापुर डाढ़ा गांव निवासी रंजीत साह की 27 वर्षीय पत्नी राधा देवी के रूप में हुई है। घटना को अंजाम देने के पश्चात ससुराल वाले घर से फरार हो गए। बरहट पुलिस ने मौके वारदात से किरोसिन तेल का बोतल तथा माचिस को बरामद किया है। इन मामलों पर पुलिस ने बताया कि एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पत्नी को जलाने के मामले में आरोपी अपने परिवार के साथ फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

प्रधानमंत्री एक्सीलेंस कॉलेज से लेकर लाउडस्पीकर बैन तक..., CM बनते ही मोहन यादव ने लिए ये बड़े फैसले

मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनस कैंटीन में लगी आग, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर

केंद्र के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची केरल सरकार, जानिए क्या है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -