तेज प्रताप ने पत्रकार को दी धमकी, कहा: वीडियो मिटा दो वरना...
तेज प्रताप ने पत्रकार को दी धमकी, कहा: वीडियो मिटा दो वरना...
Share:

पटना : कहते है जब बाबूजी दारोगा है, तो गम किस बात का। कुछ ऐसा ही हाल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थय मंत्री तेज प्रताप यादव का है। बिना किसी से खौफ खाए एक राष्ट्रीय अंग्रेजी समाचार चैनल के पत्रकार को तेज ने भरी सभा में धमकी दे डाली। उनके लिए क्या नेशनल और इंटरनेशनल, सब जगह अपना ही राज है।

कम से कम पूरे बिहार में तो है ही। तेज ने धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उनका वीडियो नहीं डिलीट करता है, तो वो उनके खिलाफ मामला दर्ज करेंगे। रादज के स्थापना दिवस समारोह पर मंच से ही पत्रकार पर चिल्लाते हुए कहा कि मैं आपके खिलाफ मामला दर्ज करुंगा। आगे बिहार के मंत्री ने कहा कि मैं आपका सम्मान करता हूं क्योंकि आप प्रेस से हैं।

वीडियो मिटा दीजिए वरना मैं आपके खिलाफ मानहानि मामला दायर करूंगा। तेज प्रताप ने यह बात उस समय कही जब पत्रकार लालू प्रसाद से मंच पर ही रिकॉर्डिंग के बारे में बात कर रहे थे। तेज के इस व्यवहार से सभी मीडिया कर्मी नाराज हो गए और विरोध में समारोह छोड़कर जाने लगे। इसके बाद पार्टी नेताओं ने सारे पत्रकारों का गुस्सा शांत कराया।

दरअसल मंत्री इसलिए भड़क गए थे, क्यों कि पत्रकार ने प्रदेश पार्टी मुख्यालय में स्थापना दिवस समारोह के दौरान तेज प्रताप के मंच पर एक कैमरे पर तस्वीरें देखते हुए अपने मोबाइल फोन से कुछ सेकंड का वीडियो बना लिया। इसके बाद दो लोग जर्नलिस्ट के पास आए और उससे वीडियो मिटाने को कहा, लेकिन उन्होने मना कर दिया।

इसके बाद लालू खुद पत्रकार को मंच पर बुलाए और कहा कि वीडियो डिलीट कर दें, तो पत्रकार ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है, इसी पर तेज प्रताप खफा हो गए। इसके बाद तेज ने मानहानि का केस करने की धमकी दे डाली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -