हरियाणा में बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत, 5 लोगों की दुखद मौत
हरियाणा में बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत, 5 लोगों की दुखद मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रेवाड़ी से दुखद खबर सामने आई, जहां बुधवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना में कम से कम पांच लोगों की जान चली गई। यह हादसा उस समय हुआ जब महेंद्रगढ़ रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि पीड़ित, जो एक शादी समारोह से लौट रहे थे, इस भीषण टक्कर में फंस गए।

बस और बलेनो कार की टक्कर में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सा सहायता प्रदान करने के तत्काल प्रयासों के बावजूद, चोटें घातक साबित हुईं और पीड़ितों को बाद में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। दुख की बात है कि अस्पताल के चिकित्सा पेशेवर उन्हें बचाने में असमर्थ रहे और उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतक व्यक्ति हरियाणा के चरखी दादरी के रहने वाले थे। इस दुर्घटना की खबर से निस्संदेह समुदाय में शोक की लहर दौड़ गई है, जिससे परिवार और प्रियजन अपने प्रियजनों के असामयिक नुकसान पर शोक मना रहे हैं।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना सड़क यात्रा से उत्पन्न खतरों और पूरे देश में राजमार्गों और सड़कों पर कड़े सुरक्षा उपायों की अनिवार्य आवश्यकता की याद दिलाती है। जैसा कि अधिकारी टक्कर के आसपास की परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं, समुदाय जानमाल के नुकसान पर शोक मना रहा है और भविष्य में इसी तरह की त्रासदियों को रोकने के लिए बेहतर सुरक्षा उपायों की उम्मीद कर रहा है।

'बंगाल को बदनाम करने की साजिश कर रही भाजपा..', संदेशखाली मामले पर सीएम ममता का केंद्र पर आरोप

महाराष्ट्र में भाजपा ने बिठा दिया गणित, अमित शाह की बैठक में फाइनल हुआ सीट शेयरिंग का फार्मूला - सूत्र

'मेरे घर का बोरवेल भी सूख गया..', जल संकट पर बोले कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -