सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

राफेल डील विवाद : आज HAL कर्मियों से मिलेंगे राहुल गांधी, कैंडल मार्च भी निकालेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आज (13 अक्‍टूबर) पीएम मोदी, केंद्र सरकार और अनिल अम्बानी को राफेल के मुद्दे पर घेरने के मकसद से हिंदुस्‍तान एयरोनॉटिक्‍स लिमिटेड (एचएएल) के बेंगलुरु कैंपस जाकर कर्मचारियों से मुलाकात करेंगे. कांग्रेस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक राहुल इस दौरान एक कैंडल मार्च भी निकाल सकते है. इस दौरान राहुल एचएएल के कर्मचारियों के साथ बातचीत कर के उनकी समस्याएँ सुनेंगे. 


दिल्ली प्रदूषण : पड़ोसी राज्यों पर फूटा सीएम केजरीवाल का गुस्सा

नई दिल्‍ली : देश की राजधानी दिल्‍ली में पिछले कुछ दिनों से वायु प्रदूषण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आये दिन इसका स्तर खतरे के निशान के और करीब पहुँचता जा रहा है. इसे लेकर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है . सीएम केजरीवाल ने इस प्रदूषण के लिए पडोशी राज्यों को जिम्मेदार ठहराते हुए अपना ग़ुस्सा प्रकट किया है. 

 

चुनाव छोड़ रामलीला में अपनी कला का प्रदर्शन दिखा रहे बीजेपी नेता

नई दिल्ली. देश में जहां एक ओर सभी पार्टियां चुनावी अभियान में जुटी हुईं हैं वहीं बीजेपी के कुछ नेता रामलीला में व्यस्त हैं. जी हां... ये सच हैं. दरअसल, ये मामला दिल्ली की लवकुश रामलीला का हैं. इस रामलीला में बीजेपी के कई दिग्गज नेता रामलीला के पात्रों का किरदार निभा रहे हैं. शुक्रवार से दिल्ली की सबसे पुरानी रामलीला की शुरुआत हो गई है. लवकुश नामक रामलीला आयोजन समिति के लीला मंचन की शुरुआत दिल्ली के लाल किला मैदान में हुई. इस रामलीला की ये खासियत है कि इसमें ना सिर्फ बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार हिस्सा ले रहे हैं बल्कि इसमें तमाम राजनेता भी शामिल हैं.


पाकिस्तान पर भड़की रक्षा मंत्री, बोली भारत के धैर्य की परीक्षा न ले पाक

पेरिस: पाकिस्तान द्वारा अपने देश में आतंकवाद को पनाह देने और भारतीय सेना और सरकार की तमाम चेतावनियों के बावजूद भारत-पाक सीमा पर बार-बार संघर्ष विराम को तोड़ने को लेकर अब भारत की रक्षामंत्री  निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान को बहुत खरी-खोटी सुनाई है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान भारत के धैर्य की परीक्षा न ले .


भारत बनाम वेस्टइंडीज: उमेश यादव के कमाल के बाद, अब पृथ्वी शॉ का धमाल

हैदराबाद:  भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन आज इंडीज की टीम अपनी पहली पारी में 311 रन बनाकर ढेर हो गई है. वहीं भारत ने अपनी पहली पारी की शुरआत करते हुए 1 विकेट खोए 74 रन बना लिए हैं. सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ 50 और चेतेश्वर पुजारा 5 रन बनाकर क्रीज़ पर हैं., जबकि लोकेश राहुल 4 रन बनाकर होल्डर की गंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. पृथ्वी शॉ ने पारी की शुरुआत से ही आक्रामक खेल दिखाया और वे मात्र 39 गेंद में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 50 रन बनाकर खेल रहे हैं. 


खबरें और भी 

PNB के बाद अब स्टेट बैंक में घोटाला, एसबीएम से हैकर्स ने उड़ाए 147 करोड़

वीडियो: सीएम योगी के ऑफिस के सामने बीच रोड पर नमाज़ पढ़ने बैठा शख्स, फिर की नारेबाजी

पाकिस्तान पर भड़की रक्षा मंत्री, बोली भारत के धैर्य की परीक्षा न ले पाक

चुनाव छोड़ रामलीला में अपनी कला का प्रदर्शन दिखा रहे बीजेपी नेता

भारत बनाम वेस्टइंडीज: उमेश यादव के कमाल के बाद, अब पृथ्वी शॉ का धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -