चुनाव छोड़ रामलीला में अपनी कला का प्रदर्शन दिखा रहे बीजेपी नेता

चुनाव छोड़ रामलीला में अपनी कला का प्रदर्शन दिखा रहे बीजेपी नेता

नई दिल्ली. देश में जहां एक ओर सभी पार्टियां चुनावी अभियान में जुटी हुईं हैं वहीं बीजेपी के कुछ नेता रामलीला में व्यस्त हैं. जी हां... ये सच हैं. दरअसल, ये मामला दिल्ली की लवकुश रामलीला का हैं. इस रामलीला में बीजेपी के कई दिग्गज नेता रामलीला के पात्रों का किरदार निभा रहे हैं. शुक्रवार से दिल्ली की सबसे पुरानी रामलीला की शुरुआत हो गई है. लवकुश नामक रामलीला आयोजन समिति के लीला मंचन की शुरुआत दिल्ली के लाल किला मैदान में हुई. इस रामलीला की ये खासियत है कि इसमें ना सिर्फ बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार हिस्सा ले रहे हैं बल्कि इसमें तमाम राजनेता भी शामिल हैं.

बीजेपी नेता विजय सांपला ने पिछले बार भी इस रामलीला में हिस्सा लिया था और इस बार भी वो रामलीला में नजर आएँगे. विजय सांपला इस रामलीला में माता पार्वती के पिता हिमालय का किरदार अदा कर रहे हैं.

इनके अलावा चांदनी चौक से बीजेपी सांसद डॉक्टर हर्षवर्धन भी रामलीला में माता सीता के पिता राजा जनक के किरदार में दिखाई देंगे. हर्षवर्धन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'वह पिछले कई सालों से इस रामलीला का हिस्सा बन रहे हैं और इस बार भी वो इसमें प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं.'

बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता भी इस बार रामलीला में अपनी कला कर प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे. वे रामलीला में महर्षि अत्रि का किरदार निभाएंगे. उन्होंने खुद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं और साथ में कैप्शन में लिखा हैं कि- 'देश मे रामलीला महोत्सव धूम-धूमधाम से प्रारम्भ हो गया है, मैं लवकुश रामलीला लालक़िला के मंच पर महर्षि अत्रि की भूमिका मे हूं. भगवान श्री राम की लीला मे भाग लेकर अपने को गौरव की अनुभूति हो रही है.'

मशहूर भोजपुरी गायक और बीजेपी के दिल्ली के सीएम उम्मीदवार माने जा रहे मनोज तिवारी भी इस रामलीला में अंगद की भूमिका निभा रहे हैं. मनोज भी पिछले कई सालों से इस रामलीला का हिस्सा बन रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

गंभीर बिमारियों के चलते इस दिग्गज संगीतकार का हुआ निधन

राफेल डील विवाद : आज HAL कर्मियों से मिलेंगे राहुल गांधी, कैंडल मार्च भी निकालेंगे

 

?