पाकिस्तान पर भड़की रक्षा मंत्री, बोली भारत के धैर्य की परीक्षा न ले पाक
पाकिस्तान पर भड़की रक्षा मंत्री, बोली भारत के धैर्य की परीक्षा न ले पाक
Share:

पेरिस: पाकिस्तान द्वारा अपने देश में आतंकवाद को पनाह देने और भारतीय सेना और सरकार की तमाम चेतावनियों के बावजूद भारत-पाक सीमा पर बार-बार संघर्ष विराम को तोड़ने को लेकर अब भारत की रक्षामंत्री  निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान को बहुत खरी-खोटी सुनाई है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान भारत के धैर्य की परीक्षा न ले .

दिल्ली प्रदूषण : पड़ोसी राज्यों पर फूटा सीएम केजरीवाल का गुस्सा

दरअसल भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण इस वक्त अपने तीन दिवसीय फ्रांस दौरे पर गई हुई है. इस दौरान उन्होंने फ्रांस की राजधानी  पेरिस के ‘इंस्टीट्यूट ऑफ स्ट्रैटजिक रिसर्च’ को संबोधित करते हुए यह बाते कही. उन्होंने अपने भाषण में अप्रत्यक्ष रूप से पकिस्तान को घेरते हुए कहा है कि भारत के ठीक पड़ोस में एक देश एक बड़े आतंकी नेटवर्क को बढ़ावा दे रहा है. इस देश की सरकार खुद यहाँ पर रह रहे आतंवादियों को मदद मुहैया करवा रही है. इस देश के आतंकी अक्सर भारत में घुसने के प्रयास करते रहते है.

कपिल की वापसी पर बोले सिद्धू, कहा- 'सब दोबारा इकट्ठे हों..'

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस दौरान पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि यह देश बार-बार भारत के धैर्य की परीक्षा ले रहा है और अगर भारत का धैर्य टूट गया तो यह उसके लिए अच्छा नहीं होगा. आपको बता दें की पिछले कुछ महीनों में पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय सीमा पर फायरिंग की घटनाएं काफी तेजी से बढ़ी है. इस गोलीबारी में कुछ समय पहले एक भारतीय सैनिक की मौत भी हो गई थी.

खबरें और भी 

जम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले में फिर मुठभेड़, एक आतंकी हुआ ढेर

UN की शीर्ष मानवाधिकार संस्था में सबसे अधिक वोटों से शामिल हुआ भारत

फिटनेस फ्रिक मलाइका ने शुरू की योगा क्लास, आप भी देखिए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -