हिमा दास : समर्थकों का किया शुक्रियादा, जानिए किस चैम्पियनशिप पर है नजर
हिमा दास : समर्थकों का किया शुक्रियादा, जानिए किस चैम्पियनशिप पर है नजर
Share:

भारत की स्टार धाविका हिमा दास ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार पांच स्वर्ण पदक जीतने के बाद समर्थकों को हौसला बढ़ाने के लिए धन्यवाद कहा है. उन्होंने कहा कि ये तो वार्म अप था. समाचार एजेंसी एएनआइ द्वारा जारी वीडियो में उन्होंने कहा 'मैं विश्व चैम्पियनशिप जैसी बड़ी प्रतियोगिताओं में भाग ले रही हूं और मेरा ध्यान इसे जीतने पर है. मुझे शुभकामनाएं और आशीर्वाद देते रहें, ताकि मैं अच्छा प्रदर्शन करती रहूं.' हिमा अभी पोलैंड में हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

स्टार रनर हिमा दास पर हुई पैंसों की बारिश

अपने बयान में हिमा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्वास दिलाया है कि देश को कई और पदक दिलाने के लिए वह अथक मेहनत व प्रयास जारी रखेंगी. प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को ट्विटर पर हिमा को बधाई दी थी. मोदी ने लिखा था-बीत कुछ दिनों में हिमा की असाधारण सफलता पर देश को गर्व है. हर किसी को इस बात का गर्व है कि उन्होंने पांच आयोजनों में पांच स्वर्ण पदक जीते हैं. उन्हें बधाई और शुभकामनाएं. इस पर हिमा ने लिखा- धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर। मैं देश के लिए सम्मान हासिल करने की खातिर खूब मेहनत करूंगी.

राष्ट्रमंडल टेबल टेनिस चैंपियनशिप: हार के बाद शरत कमल पुरूष एकल से बाहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत कई अन्य खिलाड़ियों और राजनेताओं ने हिमा को इस शानदार सफलता पर बधाई दी है. हिमा ने 20 जुलाई को चेक गणराज्य में सत्र का सबसे तेज समय (52.90 सेकंड) निकालते हुए नोव मेस्टो नाज मुतेजी ग्रांप्रि में 200 मीटर में स्वर्ण जीता. हिमा इस महीने कुल पांच स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं. इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलूेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रांप्रि में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं.

जन्मदिन विशेष : 29 के हुए चहल, इनकम टैक्‍स विभाग में मिली है इंस्‍पेक्‍टर की नौकरी

अंबाती रायडू को इस कारण विश्व कप की टीम में नहीं लिया गया

महेंद्र सिंह धोनी को मिली आर्मी के साथ ट्रेनिंग की इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -