अंबाती रायडू को इस कारण विश्व कप की टीम में नहीं लिया गया

अंबाती रायडू को इस कारण विश्व कप की टीम में नहीं लिया गया
Share:

मुंबईः बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने विश्व कप की टीम में अंबाती रायडू को शामिल न करने की वजह उनके खराब फिटनेस को बताया है। दरअसल विश्व कप में अंबाती रायडू को मौका नहीं मिलने पर लोगों ने चयनकर्ताओं के फैसले पर सवाल उठाया था। गुजरे रविवार को वेस्टइंडीज दौरे पर जब भारतीय टीम का ऐलान करने के लिए मीडिया के सामने चीफ सेलक्टर एमएसके प्रसाद आए तो उन्होंने खुद इसका जवाब दिया। जब एक पत्रकार ने प्रसाद से रायडू पर सवाल किया तो उन्होंने विश्व कप टीम में रायडू के ना चुने जाने की दूसरी वजह ही बताई।

एमएसके प्रसाद ने कहा, रायडू को जब टी20 में अच्छे प्रदर्शन के आधार पर वनडे टीम में चुना गया तो काफी आलोचना हुई थी। हालांकि टीम कॉम्बिनेशन एक योजना थी। जब वो फिटनेस टेस्ट में फेल हुए थे तो हमने उन्हें फिटनेस प्रोग्राम में शामिल किया। हालांकि टीम कॉम्बिनेशन के चलते उन्हें नहीं चुना गया, इसका मतलब ये नहीं है कि हमने एकतरफा फैसला लिया है। यह तो आप जानते हैं कि जब विश्व कप टीम में अंबाती रायडू को जगह नहीं मिली थी उसके बाद ही उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

अंबाती रायडू के 3डी वाले ट्वीट पर भी चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने चुटकी लेते हुए कहा कि अंबाती रायडू का यह ट्वीट बहुत शानदार था और मुझे अच्छा भी लगा। जब विश्व कप टीम में विजय शंकर को अपनी जगह मौका मिलते हुए रायडू ने ट्वीट करते हुए चीफ सलेक्टर पर निशाना साधा था। विजय शंकर को रायडू की जगह सलेक्टर्स ने इसलिए तवज्जो दी थी क्योंकि वह बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी करते हैं और फील्डिंग भी अच्छी करते हैं। अंबाती रायडू सेलेक्टर्स के इस फैसले के बाद दुखी हो गए थे और उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि उन्होंने विश्व कप देखने के लिए 3डी चश्मे का ऑर्डर दे दिया है। 

वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, धोनी की जगह लेगा ये धाकड़ बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -