सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

राजस्थान चुनाव: अब होगी मानवेन्द्र की जीत सुनिश्चित, 4 साल बाद ट्विटर पर वापिस लौटे जसवंत सिंह

जयपुर: मानवेंद्र सिंह नई दिल्ली में कांग्रेस में शामिल होने से एक दिन पहले, उनके पिता जसवंत सिंह, चार साल के अंतराल के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वापसी की है. 2014 में हुई एक दुखद दुर्घटना के बाद से वे कोमा में चले गए थे, उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल @mpjaswantsingh पर 4 जून 2014 के बाद 16 अक्टूबर 2018 को ट्विटर पर वापसी की. इस दौरान उनके छोटे भाई भूपेंद्र सिंह उनका अकाउंट मैनेज कर रहे थे.

पाकिस्तान को सेना प्रमुख की दो टूक, पत्‍थरबाजों को भी बताया 'आतंकियों जैसा'

नई दिल्‍ली. जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से सेना के जवानों को निशाना बना कर कई तरह के हमले किये जा रहे है. एक तरफ आतंकवादी सेना पर हमले करने की फ़िराक में लगे रहते है तो दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर के कई इलाकों के नागरिक भी अपनी ही सेना पर पत्थरबाजी करने लगते है. अभी कुछ समय पहले ही सेना के जवानों पर पत्थरबाजी की ऐसी ही एक घटना हुई थी जिसमे एक जवान बुरी तरह से जख्मी हो गया था और उसने इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया था.

अमेरिका : ओबामा और क्लिंटन के घर बम का पैकेट भेजने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

अमेरिका : ओबामा और क्लिंटन के घर बम का पैकेट भेजने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

वाशिंगटन. अमेरिका में कुछ दिनों पहले ही पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन समेत कई बड़ी हस्तियों के घर पैकेट में बम भेजे जाने का मामला सामने आया था जिसने पुरे अमेरिका को चौका दिया था. अब इस मामले में इस बम को भेजने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

चुनावी जंग : मनमोहन का भी टूटा 'मौन', पीएम मोदी पर साधे निशाने

नई दिल्ली. देश में इस वक्त चुनावों का माहौल बना हुआ है. देश के पांच राज्यों में जल्द ही विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले है और लोकसभा चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं है. चुनावों के इस माहौल में देश भर में राजनैतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है और तमाम पार्टियों के नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना भी शुरू कर दिया है. इस कड़ी में अब देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी अपना मौन तोड़ते हुए पीएम मोदी पर कई तरह के निशाने साधे है. 

आर्मी चीफ ने कहा घुसपैठ रोके पाक वरना मिलेगा तगड़ा जवाब

नई दिल्ली,  सेना प्रमुख ने सख्त लहजे में कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और उसे बचाने के लिए हमारी सेना हर तरह के कदम उठा सकती है.पाकिस्तान को सख्त लहजे  में  चेतावनी देते  हुए सेना  प्रमुख  विपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान अवैध  तरीके से होने वाली घुसपैठ  को रोके वरना भारत इसके विरुद्ध  कड़ी कार्यवाही करेगा.

 

ख़बरें और भी 

सीबीआई विवाद: अब इंटेलिजेंस ब्‍यूरो हुआ नाराज, अफसरों के साथ हुई बदसलूकी को लेकर दर्ज कराई शिकायत

जम्‍मू-कश्‍मीर : सेना के जवानों पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, एक जवान शहीद

हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आये 7 हाथी, हुई मौत

आधार के इस्तेमाल पर सरकार सख्त, टेलीकॉम कंपनियों को दिया यह आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -