सीबीआई विवाद: अब इंटेलिजेंस ब्‍यूरो हुआ नाराज, अफसरों के साथ हुई बदसलूकी को लेकर दर्ज कराई शिकायत
सीबीआई विवाद: अब इंटेलिजेंस ब्‍यूरो हुआ नाराज, अफसरों के साथ हुई बदसलूकी को लेकर दर्ज कराई शिकायत
Share:

नई दिल्‍ली . देश में पिछले कुछ दिनों से सेंट्रल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टीगेशन याने सीबीआई का नाम सुर्ख़ियों के साथ-साथ विवादों में भी चल रहा है. खासकर से जब से सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजा गया था तब से यह मामला और भी तूल पकड़ने लगा है. अब इस मामले में देश की एक और एजेंसी इंटेलिजेंस ब्‍यूरो (IB) भी नाराज हो गई है और उसने इस मामले में अपनी शिकायत भी दर्ज करवा दी है.

सीबीआई मामले पर धरना दे रहे राहुल गांधी गिरफ्तार

दरअसल इंटेलिजेंस ब्‍यूरो (IB) ने हाल ही में सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के घर के बाहर अपने अफसरों के साथ बदसलूकी किये जाने का आरोप लगते हुए इस मामले में अपनी नाराजगी जताई है. इसके साथ ही इंटेलिजेंस ब्‍यूरो ने इस मामले को लेकर राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से शिकायत भी की है. वहीं सूत्रों के मुताबिक ऐसी भी खबर है कि इंटेलिजेंस ब्‍यूरो ने दिल्‍ली पुलिस को भी उसके छह पुलिस कर्मियों के नाम सौंपे है जिनने IB के अफसरों के साथ बदसलूकी की थी. 

कौन हैं एके पटनायक जिनके हाथ में सुप्रीम कोर्ट ने सौंपी सीबीई जांच

 

सूत्रों के मुताबिक इंटेलिजेंस ब्‍यूरो द्वारा दिल्ली पुलिस को सौंपी गई इस सूचि में सीबीआई प्रमुख के पीएसओ का नाम भी शामिल है. इस सूची को सौपने के साथ-साथ इंटेलिजेंस ब्‍यूरो ने दिल्ली पुलिस से यह आग्रह भी किया है कि वो इन कर्मचारियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई करे. दरअसल कुछ दिनों पहले ही सीबीआई से बेदखल कर छुट्टी पर भेजे गए आलोक वर्मा के सरकारी आवास के बाहर आईबी के चार अधिकारी पाए गए थे जिन्हे पुलिस ने पकड़ कर पूछताछ की थी. इस मामले में बाद में पता चला था कि यह कर्मचारी अपनी 'गुप्त'  ड्यूटी पर तैनात थे.

ख़बरें और भी 

दाती महाराज के खिलाफ सीबीआई ने बलात्कार और अप्राकृतिक यौन संबंध का मामला दर्ज किया

सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को सुप्रीम कोर्ट जाने की अनुमति देने वाला अनुच्छेद 32 आखिर है क्या?

कोर्ट अरेस्ट के बाद बोले राहुल गाँधी, आखिर कब तक भागेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -