सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

जम्‍मू-कश्‍मीर: सेना से मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद

श्रीनगर. कभी अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर के पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र रहे जम्मू कश्मीर को पिछले कुछ समय से आतंकवाद ने जकड़ रखा है. आये दिन यहाँ आतंकियों के छुपे होने या आतंकी घटना के मामले सामने आते रहते है. इस बात को गंभीरता से लेते हुए सेना और जम्मू पुलिस ने भी आतंकियों से निपटने के लिए अपनी तैयारियां भी तेज कर दी है. इस कड़ी में सेना को आज एक बड़ी कामयाबी मिली है.


CBI डायरेक्टर पर घूस लेने का आरोप, एफआईआर दर्ज

नई दिल्ली. देश में जब भी कभी घूसखोरी जैसी घटनाएं होती है तो लोग कानून के रखवाले पुलिसवालों के पास जाते है इस उम्मीद में कि वहां उनकी मदद की जाये और उन्हें अपने ही हक़ के लिए घूस न देनी पड़े. और जब किसी मामले में कानून की जाँच पर भी शक होने लगे या जाँच अपर्याप्त लगे तो उस मामले को सीबीआई को सौपा जाता है, लेकिन अब हाल ही में सीबीआई से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पुरे देश को झकझोर के रख दिया है.


जो देश को चुनौती देगा, उसे दोगुनी ताकत से देंगे जवाब : पीएम मोदी

नई दिल्‍ली : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (21 अक्‍टूबर) को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की अगुवाई में बनी आजाद हिंद सरकार की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर आज दिल्ली के लाल किले पर ध्वजा फहराया था. इसके बाद उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए नेताजी सुभासचन्द्र बोस को याद किया और इसके साथ ही पडोसी देश पाकिस्तान और चीन को अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी भी दे दी


अफगानिस्तान में मतदान के दौरान आतंकी हमले, 19 की मौत, सैकड़ों घायल

काबुल. लंबे समय से आतंकवादी हमलो और घरेलु हिंसा से जूझ रहे अफगानिस्तान में ये घटनाएं बढ़ते ही जा रही है. अफगानिस्तान समेत दुनियाभर के कई अन्य देशों की सरकारों द्वारा तमाम कोशिशे करने के बावजूद भी ऐसी घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. अभी हाल ही में ऐसी ही कई आतंकी हमले और हुए है जिनमे 19 लोगों की मौत हो गई है और सैकड़ों लोग घायल हो गए है.

 


विधानसभा चुनाव 2018 : बीजेपी ने घोषित किए तीन राज्यों के उम्मीदवारों के नाम, जानिए किस-किस को मिला टिकट


रायपुर. देश के पांच राज्यों में चुनाव बेहद नजदीक आ चुके है और इसे लेकर देश की सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां भी तेज कर दी है. इस कड़ी में अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने भी तीन राज्यों में अपने उम्मीदवारों की सूचि जारी की है. इस सूचि में बीजेपी ने छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. 

 

ख़बरें और भी

5 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ फिर हिट लेकर आ रहे हैं अजय

अमृतसर रेल हादसा: श्रीलंका के राष्ट्रपति ने पत्र लिख जताया दुख, मदद की पेशकश भी की

पीएम नरेंद्र मोदी और श्रीलंका के पीएम विक्रमसिंघे की मुलाकात में हुए अहम फैसले

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं ऐश्वर्या, ये रहा सबूत

पति के साथ रोमांटिक हुईं नेहा, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -