सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

महाराष्ट्र : बच्ची के साथ अश्लील हरकत, MNS ने आरोपी को पीटा, बोले गुजरात जैसा कर देंगे हाल

यह घटना हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आई है जहाँ पर 53 वर्ष के एक व्यक्ति ने एक नाबालिक बच्ची के साथ अश्लील हरकत की थी। कुछ समय पहले ही इस घटना का एक वीडियो नेट पर वायरल भी हुआ है। इस  वीडियो के आधार पर ही महाराष्ट्र की महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) से इस आरोपी को पकड़ लिया है। मनसे ने इस आरोपी को पकड़ने के साथ-साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करवा कर सबके सामने इसकी पिटाई जमकर भी कर दी। 


गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले के बाद पुलिस अलर्ट

अहमदाबाद। गुजरात में कुछ दिनों पहले ही एक 14 साल की बच्ची के साथ हुई रेप की घटना के बाद से गुजरात में गैर गुजरातियों के खिलाफ हिंसा भड़क गई है। यह हिंसा दिनोदिन बढ़ती ही जा रही है। इस हिंसा ने काफी कम समय में ही बेहद रूद्र ले लिया है और अब गुजरात पुलिस भी इस हिंसा के दौरान कोई बड़ी अनहोनी से बचने के लिए पहले ही अलर्ट हो गई है। 

 

बीजेपी नेता के विवादित बोल, महात्मा गाँधी से की अमित शाह की तुलना, राहुल को बताया 'खानदानी चोर'

जयपुर। हाल ही में चुनाव आयोग ने देश के पांच बड़े राज्यों में चुनावों की तारीखों की घोषणा कर दी है। ऐसे में तमाम राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने जनता को लुभाने के बड़े-बड़े वादे करने के साथ-साथ अपने विपक्षी नेताओं पर तंज कसना भी शुरू कर दिया है। लेकिन कभी-कभी जनता को लुभाने के चक्कर के कुछ नेता ऐसे बयान भी दे जाते है जो उल्टा उन पर ही भारी पढ़ जाते है। ऐसा ही एक बयान हाल ही में बीजेपी नेता वीरेंद्र सिंह ने भी दिया है। 


गुजरात में उत्तरभारतीयों पर हमला, कांग्रेस ने दी पीएम मोदी को धमकी !


नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले ही गुजरात में एक 14 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना होने और इसके बाद इस मामले में बिहार के एक शख्स को गिरफ्तार किये जाने के बाद से गुजरात में काफी हिंसक माहौल बनते जा रहा है। इस मामले को लेकर देश भर में काफी राजनीती भी हो रही है। अभी हाल ही में कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने इस मामले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें खुलेआम धमकी दे दी है। 

 

गंभीर बीमारी से पीड़ित दिलीप कुमार फिर हुए अस्पताल में भर्ती, हालत अब भी नाजुक

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत में हर थोड़े दिन में बिगड़ती ही रहती हैं. अब एक बार फिर दिलीप कुमार की सेहत नाजुक हो गई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. दिलीप कुमार निमोनिया से पीड़ित हैं जिसके बाद उन्हें कल रात अस्पताल में भर्ती किया गया. इस बात की जानकारी दिलीप कुमार के ट्वीटर अकाउंट से दी गई है.

ख़बरें और भी

भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया, अब मायावती को बनाएंगे प्रधानमंत्री : ओम प्रकाश चौटाला

गुजरात : अब तक उत्तर भारतीयों पर हुए 42 हमले

7 वां वेतन आयोग : देश भर के रेलकर्मी दिल्ली में करेंगे विरोध प्रदर्शन

10 साल की दीपाली बोरकर ने अपने नाम की इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज 3 की ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -