10 साल की दीपाली बोरकर ने अपने नाम की इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज 3 की ट्रॉफी
10 साल की दीपाली बोरकर ने अपने नाम की इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज 3 की ट्रॉफी
Share:

आप सभी को बता दें कि 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज 3' का फिनाले रविवार रात को प्रसारित किया ग और इस दौरान 'नमस्ते इंग्लैंड' की स्टारकास्ट अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा भी वहां नजर आए. ऐसे में उन दोनों के साथ एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'अंधाधुन' के प्रमोशन के लिए नजर आए. शो में जज विवेक ओबेरॉय, हुमा कुरैशी और डायरेक्टर ओमंग कुमार नजर आ रहे थे. वहीं टॉप 3 में अनीश राईलकर, हर्षराज लकी और दीपाली बोरकर नजर आए थे.

शो को होस्ट करने वाले की बात करें तो वह शांतनु माहेश्वरी कर रहे थे. बीते कल तीनों जजों को मंच पर बुलाया गया और फिर विनर के नाम की घोषणा की गई जो थी पुणे की रहने वाली 10 वर्षीय दीपाली बोरकर. जी हाँ, उन्होंने इस शो को अपने नाम किया और उन्हें एक ट्रॉफी और 5 लाख रुपये दिए गए. आगे बताते चले कि अनीश दूसरे नंबर पर और हर्षराज तीसरे नंबर पर रहे. आप सभी को बता दें कि दीपाली इससे पहले साल 2016 में 'सुपर डांसर' जीत चुकी हैं और वह अपनी डांस की कला से सबको इम्प्रेस कर चुकीं हैं और खिताब अपने नाम कर लिया है.

इसी के साथ दीपाली सोनी टीवी पर आने वाले शो 'पेशवा बाजीराव' में काशीबाई के बचपन का रोल निभा चुकीं हैं और 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की विनर के नाम का ऐलान होते ही दीपाली को एक बड़ा ऑफर भी मिल गया है. जी हाँ, बीते कल मंच से डायरेक्टर ओमंग कुमार ने ऐलान किया कि वो अपनी आने वाली फिल्म में दीपाली बोरकर को साइन करेंगे. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह किस फिल्म में और किस किरदार में नजर आती हैं.

तनुश्री ने ने साधा अब सलमान पर निशाना, कहा- 'वह कोई भगवान नहीं'

बोल्डनेस के मामले में हर अभिनेत्री को मात देती है यह एक्ट्रेस

गोल्डन ड्रेस में 'कयामत की रात' ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -