'5 विभाग के मंत्री रहे और यहां के कितने लोगों को नौकरी दी', पप्पू यादव का तेजस्वी यादव पर तंज
'5 विभाग के मंत्री रहे और यहां के कितने लोगों को नौकरी दी', पप्पू यादव का तेजस्वी यादव पर तंज
Share:

पूर्णिया: लोकसभा चुनाव के बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट बहुत हॉट सीट मानी जा रही है. चुनाव की दिनांक जैसे-जैसे समीप आ रही है वैसे-वैसे जुबानी जंग तेज होता जा रहा है. राष्ट्रिय जनता दल उम्मीदवार बीमा भारती ने आरोप लगाया है कि पप्पू यादव मतदाताओं को धमका रहे हैं तथा वोट नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं.

भारती ने कहा कि किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है उनकी जीत सुनिश्चित है तथा हर बात का जवाब वक़्त पर देंगे. वहीं शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने भी पप्पू यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि पप्पू यादव बीजेपी के B टीम के तौर पर काम कर रहे हैं तथा उनके कई वीडियो हैं जो समाज को शर्मसार करता है. इस बाबत निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव भारतीय जनता पार्टी से लड़ रहे हैं या पप्पू यादव से लड़ रहे हैं. वह एक बार भी भारतीय जनता पार्टी का नाम नहीं लेते उनके प्रत्याशी की चर्चा नहीं करते. 

उन्होंने जब तेजस्वी यादव से सवाल किया की जब सरकार में थे तो कोशी सीमांचल एवं पूर्णिया के लोगों की कितनी चिंता की? कितने लोगों को नौकरी दिया? पांच विभाग के मंत्री रहे तथा यहां के कितने लोगों को नौकरी दी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए की कोसी सीमांचल आने पर यहां की कितनी चिंता वह करते हैं? उन्होंने इल्जाम लगाया कि बंगाल में कांग्रेस एवं ममता दीदी दोनों चुनाव लड़ रहे हैं तथा इस प्रकार बाकी देश में कई जगह हैं तो फिर पप्पू यादव को ही क्यों निशाना बनाया जाता है?

'भारत आगे बढ़ रहा है..', CJI चंद्रचूड़ ने की मोदी सरकार के 3 नए आपराधिक कानूनों की तारीफ, जानिए क्या कहा ?

महानदी में 50 यात्रियों से भरी नाव पलटी, 7 लोगों की मौत !

UP में बड़ा हादसा! ट्रक की टक्कर से पलट गया ट्रैक्टर, 27 लोग दबे, 4 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -