UP में बड़ा हादसा! ट्रक की टक्कर से पलट गया ट्रैक्टर, 27 लोग दबे, 4 की मौत
UP में बड़ा हादसा! ट्रक की टक्कर से पलट गया ट्रैक्टर, 27 लोग दबे, 4 की मौत
Share:

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी जिले में भीषण सड़क दुर्घटना में 4 महिलाओं की मौत हो गई। वही, 23 लोग चोटिल हुए हैं, जिनमें से 11 लोगों की हालत अधिक खराब है। उनका चिकित्सालय में उपचार जारी है। दरअसल, भोगांव क्षेत्र के छाछा क्षेत्र में शनिवार की अल सुबह सड़क पर खड़े ट्रैक्टर को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना होते ही ट्रैक्टर पलट गया। उसमें सवार 3 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई।

घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। ट्रक ड्राइवर तो मौके से फरार हो गया। वहीं, दुर्घटना की खबर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी चोटिल लोगों को चिकित्सालय पहुंचाया। जहां एक और महिला की मौत हो गई। इस वजह से मृतकों का आंकड़ा 4 पहुंच गया। 23 लोग इस दुर्घटना में घायल हुए, जिनमें से 11 का उपचार मैनपुरी के चिकित्सालय में चल रहा है। दो का उपचार सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बाकी 10 को मामूली चोट आई हैं। जिस वजह से उनका प्राथमिक उपचार करके घर भेज दिया गया। उधर, पुलिस ने तुरंत ट्रक ड्राइवर की तलाश आरम्भ की। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। ट्रक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस अपराधी ट्रक ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। SP विनोद कुमार ने बताया, सभी लोग कन्नौज क छिबरामऊ में कुआं पूजन करन जा रहे थे। यह दुर्घटना प्रातः साढ़े 4 बजे हुई। 

दरअसल, ट्रैक्टर ट्राली में लाइट खराब हो जाने की वजह से सड़क के किनारे लगाकर उसे ठीक किया जा रहा था। इसी के चलते ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर पलट गया। उसमें सवार सभी लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए। सड़क दुर्घटना की खबर पुलिस को दी गई। फिर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे का संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री योगी ने मृतक महिलाओं के परिजनों के प्रति संवेदना जताई है। मुख्यमंत्री ने अफसरों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री योगी ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

लोकसभा चुनाव के चलते इस राज्य में नहीं डाला गया एक भी वोट, विधायकों ने भी नहीं किया मतदान

पंजाब के संगरूर जिला जेल में कैदियों के बीच हुई खूनी झड़प, 2 की मौत

सगाई के कार्यक्रम में AC में हुआ विस्फोट, 2 मैरिज गार्डन में लगी भयंकर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -