'वो थप्पड़ मार गया और तुम उसके सामने गाने गा रहे हो', आखिर क्यों अली जफर पर भड़के पाकिस्तानी?
'वो थप्पड़ मार गया और तुम उसके सामने गाने गा रहे हो', आखिर क्यों अली जफर पर भड़के पाकिस्तानी?
Share:

जाने-माने मशहूर शायर एवं फिल्म पटकथा लेखक जावेद अख़्तर इन दिनों पाकिस्तान में दिए गए बयान को लेकर छाए हुए है। जहां सोशल मीडिया पर उनकी भारतीय प्रशंसक प्रशंसा कर रहे हैं तो वहीं सेलेब्स उनकी वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तानी अभिनेता और सिंगर अली जफर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तान के लाहौर के एक इवेंट में सम्मिलित हुए भारतीय कवि-गीतकार जावेद अख्तर के लिए गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वही इस दौरान अली जफर पर पाकिस्तानी लोग भड़कते नजर आ रहे है। दरअसल, उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अली जफर, लोकप्रिय भारतीय गायक किशोर कुमार के बॉलीवुड गाने और 1984 में फिल्म मशाल के लिए जावेद अख्तर द्वारा लिखे गए, जिंदगी आ रहा हूं मैं को गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है। वही ये देखकर पाकिस्तानी अली जफर पर भड़क गए तथा यूजर्स का कहना है कि जावेद पाकिस्तान को लताड़कर चले गए तथा यहां सिंगर उनके सामने गा रहे हैं। 

यूजर्स का कहना ये भी है कि अली जफर को शर्म आनी चाहिए। उन्हें जावेद की कही बात पर भी रिएक्शन देना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, 'चपेड़े मार कर गया है अगला आप के। इस बारे में कुछ कहना चाहेंगे?' दूसरे ने लिखा, जहनी गुलाम ही रहना हमारी इंडस्ट्री वाले।' बता दे कि जावेद अख्तर ने अपने बयान में 26/11 को लेकर पाकिस्तान पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था आतंकवादी अभी भी आपके देश में घूम रहे हैं। इस बयान के बाद से पाकिस्तानी लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है। 

उर्फी के नए लुक ने फिर खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुआ VIDEO

शहनाज गिल ने भुवन बाम की सोच को बताया 'घटिया', यूट्यूबर ने दिया जवाब

फिर झलका राखी का दर्द, आदिल को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -