फिर झलका राखी का दर्द, आदिल को लेकर कही ये बात
फिर झलका राखी का दर्द, आदिल को लेकर कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को जेल भिजवाने को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। आए दिन राखी आदिल खान पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। इतना ही नहीं राखी आदिल को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे कर रही हैं। अब राखी ने बताया है कि आदिल ने उनसे उनका घर भी उनसे छीन लिया है।

वही एक बार फिर राखी सावंत पैपराजी के सामने फूट-फूटकर रोईं। राखी का का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। राखी ने रोते हुए बोला कि आदिल खान ने उनका का घर तोड़ दिया है। पैपराजी से अपने दिल की बात साझा कर राखी बोलीं कि आदिल पैसे लूट लेता है। इसके बाद अचानक उन्हें चक्कर आया तथा वह वहीं बैठ गई। पैप ने उन्हें पानी दिया। रोते हुए राखी ने उस लड़की के बारे में बताया, जिसने मैसूर में आदिल के खिलाफ इल्जाम लगाया था। राखी ने कहा, 'उस लड़की के ऑडियो वीडियो आज आए हैं। ए खुदा, मुझ पर रहम करो।'

राखी ने बताया कि मैसूर पुलिस को आदिल की हिरासत मिल गई है। जब मीडिया ने राखी से पूछा गया कि मैसूर में आदिल के खिलाफ कितने केस चल रहे हैं। इस पर राखी बोलती हैं, 'उस लड़की के आरोप सही हैं। जब उसने मुझे उसकी बातचीत का ऑडियो साझा किया था, तब उस लड़की को मारने के लिए वह गया था।” वहीं राखी ने कहा कि आदिल ने उनका घर भी तुड़वा दिया है, अब वह रास्ते पर आ गईं हैं। राखी सावंत अपनी शादी को टूटने देना नहीं चाहती वहीं वह आदिल को सजा भी दिलाना चाहती हैं। राखी से पूछा गया कि वह आदिल को लेकर इतनी डेस्पेरेट क्यों हैं? इस पर रोते हुए राखी बोलती हैं, “मैं डेस्पेरेट नहीं हूं। मैं ये सोच रही हूं कि मेरी जैसी लड़की को आदिल कैसे धोखा दे सकता है। क्यों मेरी जिंदगी खराब की उसने।' वही अब राखी का ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

दूसरी शादी करने जा रहे है सचिन, सीक्रेट रखी दुल्हन की पहचान

इंटीमेट सीन को लेकर श्वेता तिवारी ने किया ये बड़ा खुलासा

तेजस्वी प्रकाश को अवार्ड मिलते ही ख़ुशी से झूमे करण कुंद्रा के पिता, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -