बेहद ही यूनिक है हेजल कीच के बेटे का नाम
बेहद ही यूनिक है हेजल कीच के बेटे का नाम
Share:

अभिनेत्री हेजल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के घर इसी साल जनवरी में पहले बच्चे की किलकारी गूंज चुकी है। हेजल ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के उपरांत से ही ये कपल अपने पेरेंटहुड लाइफ का मजा उठा रहे है। आए दिन कपल अपने लाडले की फोटोज साझा करता रहता है। 19 जून को फादर्स डे के अवसर पर कपल ने अपने नन्हें शहजादे संग प्यारी फोटोज भी साझा की। इन तस्वीरों को शेयर कर हेजल और युवराज ने कहा है कि उन्होंने अपने पहले बच्चे को क्या नाम दिया है।

हेजल और युवराज ने कहा है कि बेटे का नाम उन्होंने ओरायन कीच सिंह रखा है। एक तस्वीर में हेजल गोद में अपने बेटे को लिए मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है और उनके साथ युवराज भी खड़े हैं। दूसरी तस्वीर में युवराज और हेजल अपने बेटे को किस करते दिखाई दे रहे है। पोस्ट के साथ हेजल और युवराज ने लिखा- 'दुनिया में स्वागत है Orion Keech Singh। मम्मी और डैडी अपने छोटे से पुत्तर को बेहद प्यार करते हैं। तुम्हारी आखें हर स्माइल के साथ वैसे ही चमकती हैं जैसा तुम्हारा नाम सितारों के बीच लिखा हुआ है। हैपी फादर्स डे।'

 

बता दें कि हेजल और युवराज के बेटे का नाम एक यूनानी पौराणिक शिकारी ओरायन के नाम पर है जिसे एक तारा मंडल में परिवर्तित कर दिया गया है। आसमान में इस तारा मंडल को ओरायन नाम से ही पहचाना जाता है। जिसके पूर्व रविवार को भी हेजल कीच ने अपने बेटे और युवराज की एक फोटोज साझा  की थी जिसमें ओरायन अपने पिता युवराज की छाती पर सोता दिखाई दे रहा है। हेजल ने 12 नवंबर 2015 को युवराज ने सगाई कर ली थी। फिर 30 नवंबर 2016 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। वहीं शादी के लगभग पांच वर्ष के उपरांत कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी।

Video: दुल्हन बनी शहनाज गिल, जमकर लगाए ठुमके

फादर्स डे पर पति और बेटी को प्रियंका ने दिया अनोखा गिफ्ट

आखिर क्यों रणबीर ने पहने मंदिर में जाते हुए जूते, डायरेक्टर ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -