स्कूल से घर जा रही किशोरी का बदमाशों ने किया अपहरण, फिर किया ये हाल

हजारीबाग: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच झारखंड के हजारीबाग जिले में 16 वर्षीय एक युवती के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह खबर दी। पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौठे ने बताया कि पांच में से तीन अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है तथा शेष दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

वही अफसर ने कहा कि घटना दारू थानाक्षेत्र के एक गांव में रविवार रात उस वक़्त हुई जब छात्रा तथा उसके दो मित्र तालाब के समीप गए थे। उन्होंने कहा कि पड़ोसी गांव के रहवासी पांच मोटरसाइकिल सवार लोगों ने छात्रा का अपहरण कर लिया तथा उसे एक सुनसान स्थान पर ले गए, जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया तथा मामले का वीडियो बना लिया।

साथ ही उन्होंने कहा कि अपराधियों ने युवती को धमकी दी कि यदि उसने मामले के बारे में किसी को बताया या पुलिस से कांटेक्ट किया, तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी कर देंगे। उन्होंने फिर उसे घटनास्थल पर छोड़ दिया तथा वहां से फरार हो गए। अफसर ने कहा कि लड़की बेहोश हो गई तथा होश में आने के पश्चात् घर लौटी तथा अपने परिवार को इस मामले के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्य उसे हजारीबाग मेडिकल कॉलेज तथा हॉस्पिटल ले गए तथा चिकित्सकों ने पुलिस को सूचित किया। चौठे ने बताया कि उसका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है तथा उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

बच्चों के लिए क्यों 'बड़ा खतरा' बन रहा डेंगू ? जानिए विशेषज्ञों की राय

दोहरे हत्याकांड से दहली दिल्ली, किर्गिस्तान की महिला और उसके 13 माह के बेटे की चाकू गोदकर हत्या

धार: प्रेमी जोड़े को गले में टायर डालकर नचवाया, शर्मनाक घटना का वीडियो हुआ वायरल

Most Popular

- Sponsored Advert -