दोहरे हत्याकांड से दहली दिल्ली, किर्गिस्तान की महिला और उसके 13 माह के बेटे की चाकू गोदकर हत्या

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के कालकाजी में किर्गिस्तान की महिला और उसके बेटे की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. इस डबल मर्डर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. जांच में पता चला है कि महिला अपने 13 माह के बेटे के साथ रात में ही के-22 कालकाजी में रहने आई थी. दोनों की चाकू से वार कर हत्या की गई है. पुलिस के अनुसार, महिला पर पांच और बेटे पर चार से पांच दफा चाकू से वार किए गए हैं. दोनों के शव बेड पर मिले. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी है. महिला के पति का नाम विनय चौहान है. 

हत्या की सूचना मिलने के बाद सीनियर पुलिस अफसर और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला मिस्कल ज़ुमाबेवा की अपने पति विनय के साथ अस्पताल जाने को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद विनय रात को घर से निकल गया और सुबह तक अपने दोस्त वाहिद के पास रहा. 

इसके बाद मिस्कल ने अपनी दोस्त मतलुबा मदुसमोनोवा (उज्बेकिस्तान की नागरिक) को फ़ोन किया. मतलुबा और उसका दोस्त अवनीश उसे अस्पताल ले गया. बाद में मतलुबा के घर से ही मिस्कल और उसके बेटे का शव बरामद हुआ. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है. 

धार: प्रेमी जोड़े को गले में टायर डालकर नचवाया, शर्मनाक घटना का वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली से औरैया जा रही स्लीपर बस में नाबालिग के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस से परेशान हुए परिवार ने की आत्महत्या करने की कोशिश, जानिए पूरा मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -