'हवा हवाई' पर 'सुलु' का डिस्को डांस, 'Hawa Hawai 2.0' रिलीज
'हवा हवाई' पर 'सुलु' का डिस्को डांस, 'Hawa Hawai 2.0' रिलीज
Share:

विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का नया गाना 'हवा हवाई 2.0' रिलीज़ हो गया है. जी हाँ.. फिल्म 'मिस्‍टर इंडिया' का वही गाना जिसपर एक ज़माने में श्रीदेवी थिरकती हुई नजर आई थी. उसी सांग पर अब उलाला गर्ल विद्या बालन डिस्को में थिरकती हुई नजर आ रही है. फिल्म में विद्या एक आम ग्रहणी है. जो अपने सपनो को पूरा कर दिखाने के लिए कुछ भी कर सकती है. वही सुलु इस सांग में बड़े ही मस्ती भरे अंदाज़ में नजर आ रही है.

सिर्फ विद्या ही नहीं बल्कि 'हवा हवाई' पर में विद्या के साथ नेहा धूपिया और रेडियो से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली आरजे मलिश्‍का भी थिरकती हुई नजर आ रही है. इस सांग को कविता कृष्‍णमूर्ती ने गाया है. इससे पहले कविता ने फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' के गाने 'तम्‍मा तम्‍मा' के जरिये भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा था.

फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की टैग लाइन है 'मैं कर सकती है'. और वाकई में फिल्म में विद्या अपने सपनो को पूरा करने के लिए कुछ भी कर दिखाती है. फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में विद्या एक लेट नाईट आरजे का किरदार निभा रही है. जो मुंबई में रहती है. फिल्म में विद्या के पति का किरदार मानव कौल ने निभाया है. और नेहा धूपिया विद्या की बॉस के रूप में नजर आएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मल्लिका आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं...के बाद विनोद दुआ ने डिलीट की अपनी पोस्ट

पीरियड्स में भी मुझे उस हैवान ने अँधेरे कमरे में कही का नहीं छोड़ा....

Bigg Boss-11 : रानी पद्मावती संग सल्लू मिया करेंगे 'घूमर'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -