मल्लिका आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं...के बाद विनोद दुआ ने डिलीट की अपनी पोस्ट
मल्लिका आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं...के बाद विनोद दुआ ने डिलीट की अपनी पोस्ट
Share:

आपको बता दे की अभी हाल ही में बीते रोज जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए लिखा था कि वो उनकी अक्ल ठिकाने लगा देंगे. दरअसल, वो इसलिए अभिनेता अक्षय कुमार से नाराज थे, क्योंकि उन्होंने उनकी बेटी और मशहूर कॉमेडियन मल्लिका दुआ के साथ एक मजाक किया. अक्षय कुमार की इस हरकत से विनोद दुआ बेहद खफा हुए थे और अपने फेसबुक अकाउंट पर दो वीडियो भी पोस्ट किए थे, जिन्हें उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया. दरअसल, मामला कुछ इस प्रकार है की अक्षय और मल्लिका स्टार प्लस के शो 'द ग्रैट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को साथ में जज कर रहे हैं.

शो के दौरान, एक कंटेस्टेन्ट को सेलेक्ट करने पर घंटी बजाई जाती है. मल्लिका जब घंटी बजाने पहुंची तो अक्षय ने मल्लिका को पकड़कर खींचते हुए कहा कि आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं. ऐसे में अब इस मामले में कहा जा रहा है कि, मल्लिका और उनके पापा ने जो क्लिप शेयर की थी, वो करीब 10-15 दिन पुरानी है तो मल्लिका ने तब क्यों कुछ नहीं कहा और अब वो क्यों विवाद पैदा कर रही हैं.

दूसरी तरफ ट्रैड एनालिस्ट अतुल मोहन का कहना है कि यू-ट्यूब की स्टार मल्लिका ने खुद ऐसे कई वीडियो शेयर किए हैं, जिनकी लैंग्वेज डबल मीनिंग है तो अक्षय के मजाक पर बवाल क्यों. कही वो ये सब पब्लिसिटी के लिए तो नहीं कर रही हैं.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए एक्टर्स को डेट करने को कहा : ऋचा चड्डा

रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

इरफान खान का चौका देने वाला खुलासा, कहा मर्दो ने ऑफर दिया था इंटिमेट होने को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -