'नमाज़ पढ़ना है..', तो अंधेरे में बीच सड़क पर खड़ी कर दी रोडवेज की बस, ड्राइवर-कंडक्टर सस्पेंड, देखें Video
'नमाज़ पढ़ना है..', तो अंधेरे में बीच सड़क पर खड़ी कर दी रोडवेज की बस, ड्राइवर-कंडक्टर सस्पेंड, देखें Video
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहाँ रात के अंधेरे में मुस्लिम यात्रियों के नमाज पढ़ने के लिए रोडवेज की बस को सड़क पर खड़ा कर दिया गया. इस दौरान बस के अन्य यात्रियों ने बस रोकने का विरोध किया. इस दौरान उनकी बस ड्राइवर से बहस भी हुई. यह मामला जैसे ही अफसरों के संज्ञान में आया, उन्होंने फ़ौरन बस के ड्राइवर और कंडेक्टर पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया.

 

परिवहन निगम के अफसरों के अनुसार, रात का वक़्त था. सड़क पर चारों तरफ अंधेरा था. ऐसे में यात्रियों से भरी जनरथ बस को वीरान सड़क पर रोकना बस ड्राइवर की घोर लापरवाही है. बताया जा रहा है कि RAM ने ARM को बस के ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है. वहीं, निलंबन की कार्रवाई पर बस का कंडेक्टर फूट-फूट कर रोने लगा. कंडक्टर का कहना था कि उसका कोई कसूर नहीं है, वह निर्दोष है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जनरथ बस बरेली से कौशांबी की तरफ जा रही थी. शनिवार रात जब बस बरेली लखनऊ हाईवे पर पहुंची, तो ड्राइवर और कंडेक्टर को कुछ मुस्लिम यात्रियों ने नमाज पढ़ने के लिए बस रोकने की बात कही. इस पर ड्राइवर ने अँधेरे में सुनसान सड़क के किनारे बस खड़ी कर दी. इसके बाद कुछ लोगों ने सड़क पर उतरकर नमाज पढ़ी. वहीं, कुछ अन्य मुसाफिरों ने इसका विरोध किया. साथ ही वरिष्ठ अफसरों को फोन कर घटना की सूचना दी.

इसके साथ ही कुछ यात्रियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो में नज़र आ  रहा है कि दो मुस्लिम युवक बस के आगे सड़क पर बैठकर नमाज पढ़ रहे हैं. वहीं बरेली डिपो प्रबंधन ने ड्रिवेट और उपचालक दोनों को ड्यूटी से हटा दिया है. बस शनिवार शाम साढ़े सात बजे सेटेलाइट बस स्टैंड से निकली थी. पूरा मामला बरेली-दिल्ली हाईवे का है. वहीं, घटना को लेकर बस का कंडेक्टर मोहित यादव रोते हुए खुद को निर्दोष बताता हुआ नज़र आया.

280 मौतों का जिम्मेदार कौन ? रेलवे को मिले सबूत- इंटरलॉकिंग सिस्टम से 'जानबूझकर' की गई थी छेड़छाड़, बड़ी साजिश की आशंका

BBC ने कम टैक्स भरने की बात कबूली, 40 करोड़ जमा करने को तैयार ! आयकर के सर्वे को बताया गया था 'मीडिया पर हमला'

'भारत जीवंत लोकतंत्र, जिसे शक हो दिल्ली जाकर देख ले..', अमेरिका ने राहुल गांधी के बयानों पर फेरा पानी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -