मात्र 999 में सालभर लें हाई स्पीड डाटा का मजा
मात्र 999 में सालभर लें हाई स्पीड डाटा का मजा
Share:

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के आने के बाद से ही कंपनियों के बीच सस्ता डाटा व कालिंग प्लान देने की होड़ सी मची हुई है. इन दिनों देश की दूरसंचार कंपनियां एक दुसरे से आगे निकलने और कस्टमर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए सस्ते से सस्ते डाटा और कॉलिंग प्लान पेश कर रही है. अब आपको 49 रुपये में भी 1 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे लुभावने ऑफर दिए जा रहे है. इसी क्रम में देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है. जियो के बढ़ते व्यापार स्तर और ग्राहकों की संख्या में इजाफा अन्य कंपनियों के लिए सर का दर्द बना हुआ है.

ऐसे में जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने सबसे बड़ा धमाका किया है. देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी ने अब अपने यूजर्स को केवल 999 रुपए में एक साल के लिए रोजाना 1GB डेटा देने की घोषणा की है. इतना ही नहीं इस प्लान के तहत 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. कंपनी के मुताबिक ये सालाना रिचार्ज कराने वाले उपभोगताओं को पहले 181 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे.

हालाँकि इसके बाद आपको कॉलिंग और एसएमएस का चार्ज देना होगा. लेकिन आपका इंटरनेट एक साल के लिए मान्य रहेगा. गौरतलब है कि कंपनी ने अभी हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए KOOL ऑफर पेश किया था. इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड कालिंग, रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS भी दिए जा रहे है.

 

मोटो का यह शटर मोबाइल हुआ लांच

व्हाट्सएप का नया फीचर खा सकता है आपका पैसा

भारत में पहली बार लांच हुआ Xiaomi ने लांच किया स्मार्ट TV

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -