भारत में पहली बार लांच हुआ Xiaomi ने लांच किया स्मार्ट TV
भारत में पहली बार लांच हुआ Xiaomi ने लांच किया स्मार्ट TV
Share:

पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए Mi LED स्मार्ट TV को Xiaomi ने आखिरकार भारत में लांच कर ही दिया. यह पहला मौका है जब शाओमी ने भारत में अपना कोई टेलिविजन लॉन्च किया है. Mi LED स्मार्ट TV 4 को 39,999 रुपये की कीमत पर पेश किया है. कंपनी ने इसे अल्ट्रा स्लीम फॉर्म फैक्टर के साथ 55 इंच का 4K HDR डिस्प्ले दिया है. इसके साथ यूजर्स को एक Mi IR केबल भी मुफ्त दी जाएगी.

Mi LED स्मार्ट TV 4, शाओमी के पैचवॉल ओएस पर आधारित है. हालांकि इसमें गूगल का प्ले स्टोर काम नहीं करता है. भारत के अंदर इस टीवी में 15 भारतीय भाषाओं में कंटेन्ट उपलब्ध कराए गए है. इस टीवी को फ्लिपकार्ट, Mi.कॉम और Mi होम्स पर 22 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Mi LED स्मार्ट TV 4 को 4.9mm पतला रखने के साथ लाइट डिजाइन के साथ पेश किया है.

इसमें आपको 2GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. डुअल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.0 का इस्तेमाल करता है. 3 HDMI पोर्ट्स, 1 ARC, 1 USB 3.0 पोर्ट और 1 USB 2.0 पोर्ट ऑफर प्रॉसेसिंग यूनिट के लिये Mi TV 4 माली T830 ग्राफिक्स के साथ एमलॉजिक 64 बिट क्वॉड कोर CPU का इस्तेमाल करता है. साउंड डिपार्टमेंट में Mi TV 4 Dolby DTS सिनेमा ऑडियो क्वालिटी ऑफर करता है.

 

इस दिन से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Redmi Note 5 और Redmi Note 5 Pro

खुशखबरी: अब जियो फोन में भी जमकर चलाएं फेसबुक

शादी से ज्यादा डेटिंग पर यकीन करते है भारतीय युवा- रिपोर्ट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -