हाथरस में फिर हुई हैवानियत, पड़ोसी ने 4 साल की मासूम को बनाया अपना शिकार
हाथरस में फिर हुई हैवानियत, पड़ोसी ने 4 साल की मासूम को बनाया अपना शिकार
Share:

यूपी का हाथरस में हुए कथित गैंगरेप के मामले के चलते पूरे देश में आक्रोश है। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि इस जिले के एक गांव में 4 वर्ष की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का केस सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है । 

पुलिस के मुताबिकबच्ची के ताऊ ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बोला है कि बच्ची गांव में घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच गांव का ही एक युवक अरविंद उर्फ भूरा बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने से बेहला फुसला कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ देर के उपरांत रोती हुई बच्ची जब अपने घर पहुंची तो परिजनों को कुछ शंका होने लगी। उन्होंने बच्ची से पूछताछ की तो घटना की जानकारी मिली। इस पर परिजन बच्ची को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे और उपचार कराया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

जंहा इस बात का पता चला है कि इस मध्य स्वास्थ्य केन्द्र पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लगाना शुरू हो गई। जानकारी पाकर क्षेत्राधिकारी रुचि गुप्ता घटना स्थल पर पहुंच गई। पूछताछ कर परिजनों एवं ग्रामीणों से तथ्य जुटाए। पुलिस ने मासूम बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया है। टेस्ट के लिए स्लाइड बना कर परीक्षण हेतु भेजी जाएगी। प्रभारी निरीक्षक अश्विनी कौशिक ने कहा कि मासूम बच्ची के ताऊ ने मामले की तहरीर देकर बोला है कि गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया है, इसी आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बता दें कि पुलिस ने इलज़ाम युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

पूजा कर रहे माता-पिता को वकील बेटे ने गोलियों से भूना, दोनों की मौत

स्कूटर पर 125 शराब बोतलों की तस्करी, पेंट में भी छिपा रखी थी बोतलें, तस्कर गिरफ्तार

यूपी में 3 बच्चियों पर बदमाशों ने फेंका तेजाब, कार्रवाई में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -