कल रिलीज होंगी हेट स्टोरी-4, जानिए क्या हैं फिल्म में ख़ास
कल रिलीज होंगी हेट स्टोरी-4, जानिए क्या हैं फिल्म में ख़ास
Share:

कल बॉक्स ऑफिस पर हेट स्टोरी सीरीज की चौथी फिल्म दस्तक देने को तैयार हैं. हेट स्टोरी एक ऐसी सीरीज हैं, जो बदले की कहानी की तहत बॉलीवुड में काफी सफल साबित हुई हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण हैं. फिल्म में उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लो, गुलशन ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शको ने काफी पसंद किया था. रिलीज होते ही ट्रेलर को करोड़ों व्यूज मिल गए थे.

हेट स्टोरी सीरीज की सारी फिल्मों ने काफी अच्छा बिजनेस किया हैं. वहीं हेट स्टोरी-4 भी दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं. हेट स्टोरी-4 के निर्देशक विशाल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि "फिल्म असल कहानी से प्रेरित है. फिल्म में जो नफरत दिखाई गई है वह पूरी तरह असल कहानी से प्रेरित है. विशाल ने कहा कि, जिन मुद्दों को हम अक्सर अपने आस-पास घटते हुए देखते है. फिल्म उन्ही मोड़ों पर आधारित हैं. 

डायरेक्टर ने कहा कि, हम हमेशा लोगों के मुंह से सुनते हैं कि एक्शन लेना चाहिए. लेकिन फिल्म में हम इससे भी एक कदम आगे बढ़कर देखेंगे जो इस फ्रेंचाइजी की खासियत है." विशाल ने कहा कि, हेट स्टोरी मेरे दिल के काफी करीब हैं, और इस सीरीज को हमेशा से ही दर्शकों का काफी प्यार मिलता रहा हैं. हम हर सीरीज में कुछ नया लेकर आये हैं. और इस बार भी दर्शकों को कुछ नया देखन को मिलेगा. 

बॉलीवुड की चांदनी की आख़िरी निशानी गंगा में विसर्जित

चीन में जमकर गूँज रहा जय श्री राम, 5 दिन में कमाई अपार

अमिताभ-आमिर के साथ काम करने से इस दिग्गज स्टार ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -