डांस मूव्स सीखने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई ये एक्ट्रेस
डांस मूव्स सीखने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई ये एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म 'हेट स्टोरी-4' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर कई परेशानिया सामने आ चुकी है. 9 मार्च को फिल्म रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के लिए उर्वशी ने खूब मेहनत की है. उर्वशी ने अपने रोल को बिलकुल परफेक्ट बनाने के लिए हर मुमकिन तरीके अपनाएं है. आपको बता दे फिल्म हेट स्टोरी-4 में उर्वशी एक स्ट्रिप क्लब डांसर का किरदार निभा रही है.

इस किरदार को ठीक तरह से निभाने के लिए उर्वशी ने खूब मेहनत की है. खास बात तो ये है कि अपने किरदार को अच्छे से समझने के लिए उर्वशी लंदन के स्ट्रिप क्लब पहुंच गई जहा उन्होंने डांसर्स की एक-एक हरकत को बारीकी से देखा. उन्होंने वहां पर सभी डांसर्स की हर डांस स्टेप्स को बहुत ही गहराई से समझा. इसके बाद उर्वशी ने उन सभी तरीको को अपना किरदार निभाते समय भी अच्छे से ध्यान दिया. और उर्वशी की इस मेहनत के बाद एक समय ऐसा भी आया जब वो स्ट्रिप डांसर से भी बेहतर किरदार निभा गई. उर्वशी ने स्ट्रिप डांसर से भी अच्छे डांस मूव्स किये थे.

उर्वशी की मेहनत से फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या काफी खुश हुए थे. विशाल ने बताया कि "उनकी मेहनत 'आशिक बनाया आपने' गाने की सफलता से बखूबी दिख भी जाती है." आपको बता दे हेट स्टोरी-4 एक बोल्ड फिल्म है और इसे टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है.

इस आदमी ने श्रीदेवी को मान लिया था पत्नी, मौत के गम में करवाया मुंडन

श्रद्धा ने पोस्ट किया अपकमिंग फिल्म साहो का फर्स्ट लुक

60 करोड़ के पार 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -