इस आदमी ने श्रीदेवी को मान लिया था पत्नी, मौत के गम में करवाया मुंडन
इस आदमी ने श्रीदेवी को मान लिया था पत्नी, मौत के गम में करवाया मुंडन
Share:

बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी के इस दुनिया में करोड़ो फैंस है लेकिन आज हम आपको उनके जिस फैन के बारे में बता रहे है उसके बारे में शायद आप बिलकुल भी नहीं जानते होंगे. ये फैन मध्‍यप्रदेश स्थित श्योपुर से 13 किमी दूर ददूनी गांव में रहता है. श्रीदेवी का ये फैन उनको पत्नी मानता है और इतना ही नहीं इस आदमी ने तो आजीवन शादी न करने की कसम भी खाई है. श्रीदेवी के इस दीवाने का नाम है ओपी मेहरा.

ओपी मेहरा 12 सालो तक रोज श्रीदेवी की पूजा करता था और जब इस शख्स को उनकी मौत का पता चला तो इसने 5 दिनों तक खाना भी नहीं खाया. मेहरा ने श्रीदेवी की श्रद्धांजलि सभा भी आयोजित की थी. उन्होंने अपनी माँ के मरने पर मुंडन नहीं करवाया था लेकिन श्रीदेवी के निधन पर उनकी तस्वीर के सामने बैठकर ही मुंडन करवाया था.

इस आदमी ने श्रीदेवी को अपनी पत्नी मान रखा है. जब ये 20 साल का था तब दो बार घर से पैसे चुराकर श्रीदेवी से मिलने मुंबई भी जा चूका है लेकिन श्रीदेवी से नहीं मिल पाया. श्रीदेवी से मिलने के चक्कर में ये जेल भी जा चुके है लेकिन फिर भी इनकी श्रीदेवी के प्रति दीवानगी कुछ कम नहीं हुई. इतना ही नहीं जब तक श्रीदेवी की शादी नहीं हुई थी तब तक इस आदमी ने श्रीदेवी को करीब 3000 से भी ज्यादा लव लेटर भी लिखे है जिसमे उन्होंने उनसे शादी का भी आग्रह किया था लेकिन जब श्रीदेवी की बोनी कपूर से शादी हो गई थी तब उन्होंने लेटर लिखना बंद कर दिए थे.

शापित है ये गाँव, 150 सालों से नहीं खेली किसी से यहाँ होली

यहाँ प्रसाद नहीं बल्कि मंदिर और गुरूद्वारे में चढ़ता है डोसा और एरोप्लेन

यहाँ नहीं सुखाए जा सकते पुरुष और स्त्री के अंडरगार्मेंट्स साथ में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -