हेट स्टोरी 4 के इस गाने ने रुला दिया था उर्वशी को
हेट स्टोरी 4 के इस गाने ने रुला दिया था उर्वशी को
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हॉट एक्ट्रेस में से एक है. हाल में ये अपनी अगली फिल्म 'हेट स्टोरी 4' में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में हमेशा रेशमिया का गाना 'आशिक बनाया आपने' का नया वर्जन है जिसमे ये आइटम डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. कहते है इस गाने के लिए उर्वशी को इतने टेक देने पड़े की वो खुद ही रोने लगी थी. जी हाँ, इस नए वर्जन में हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ की आवाज है और उर्वशी को इस गाने के लिए काफी मेहनत भी करनी पड़ी है.

इस गाने में उन्हें हील पहन कर पर्फेक्ट डांस स्टेप करने थे और साथ ही बैकग्राउंड डांसर्स के साथ फिट भी बैठना था. आपको बता दे, इस गाने को विशाल पांड्या को सही टेक लेने में करीब डेढ़ घंटे का समय लगा तब जा कर एक परफेक्ट टेक आया. बैकग्राउंड डांसर्स विदेशी होने के कारण के वो हिंदी गाने के साथ ताल मेल नहीं बैठा पा रही थी. इसी के कारण  इस गाने को पूरा करने के लिए उन्हें 48 रीटेक करने पड़े.

काफी मेहनत के बाद जब ये गाना पूरा हुआ तो उर्वशी की आंखों से आंसू आगये थे. यानी ख़ुशी के आंसू. अब तक तो आप इस गाने को देख ही चुके होंगे. फिल्म 'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में हैं और फिल्म 9 मार्च 2018 को रिलीज होगी.

नेहा शर्मा से ज्यादा हॉट है उनकी बहन इस फिल्म से कर रही है डेब्यू

बहुत ही हॉट है शोले फिल्म के साम्भा की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -