नेहा शर्मा से ज्यादा हॉट है उनकी बहन इस फिल्म से कर रही है डेब्यू
नेहा शर्मा से ज्यादा हॉट है उनकी बहन इस फिल्म से कर रही है डेब्यू
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारों में शुमार नेहा शर्मा तो अब फ़िल्मी पर्दे से दूर हो चुकी है लेकिन उनकी बहन आइशा शर्मा अब बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही है. नेहा जब तक बॉलीवुड में थी उनकी हॉटनेस के चर्चे हुआ करते थे लेकिन हॉटनेस के मामले में उनकी बहन आइशा भी कुछ कम नहीं है.

आइशा की हॉटनेस के आगे तो बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फीकी पड़ जाए. बॉलीवुड निर्देशक निखिल आडवाणी जल्द ही एक एक्शन थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे है. इस फिल्म में जॉन अब्राहिम और मनोज बाजपाई मुख्य किरदार में नजर आएंगे. आइशा इस फिल्म से ही डेब्यू करेगी. हालाँकि अब तक इस फिल्म का नाम डिसाइड नहीं हुआ है.

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग अगले महीने की 5 तारीख से शुरू की जाएगी. और फिल्म अगले साल लगभग जून तक रिलीज़ होगी. आइशा बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग कर चुकी है. उन्होंने कई बड़े ब्रांड्स के लिए रैंप वॉक भी किया है. सूत्रों की माने तो आइशा पहले वरुण धवन के साथ फिल्म 'जुड़वाँ-2' में भी नजर आने वाली थी लेकिन किसी वजह से उन्हें ये फिल्म हाथ नहीं लग पाई.

बॉलीवुड में तो ये आइशा की पहली फिल्म है लेकिन वो साउथ की कई फिल्मो में नजर आ चुकी है. इसके साथ ही आइशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है. वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती है रहती है. अब देखना तो ये है कि बॉलीवुड में आइशा की हॉटनेस के जलवे कितने चल पाते है. `

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए खत्म हुई एक्ट्रेस की तलाश

पद्मावत के इस सीन के बाद हर बार उल्टी करते थे रणवीर

बीच किनारे बेटे संग एन्जॉय करती नजर आई रईस की एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -