'मोहब्‍बत नशा है' गाने में झलक रहा उर्वशी और करण का प्यार
'मोहब्‍बत नशा है' गाने में झलक रहा उर्वशी और करण का प्यार
Share:

उर्वशी रौतेला की फिल्म 'हेट स्टोरी-4' का हाल ही में नया गाना रिलीज़ किया गया है. इस ट्रैक का नाम है 'मोहब्बत नशा है'. ये एक रोमांटिक सॉन्ग है. गाने के बोल को देखकर ही लग रहा है कि इस सॉन्ग में कितना रोमांस भरा हुआ है. इस गाने में उर्वशी के साथ करण वाही की शानदार लव केमिस्ट्री नजर आ रही है. इस सांग को फैंस काफी पसंद कर रहे है. और ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है. इस गाने को सुनते ही आप भी मोहब्बत के नशे में डूब जाएंगे. मोहब्बत नशा है सॉन्ग को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है.

आपको बता दे 'हेट स्टोरी-4' हेट स्टोरी सीरीज की चौथा पार्ट है. इस फिल्म का निर्देशन विशाल पांड्या कर रहे है. इस फिल्म में उर्वशी एक मॉडल का किरदार निभा रही है और करण वाही फोटोग्राफर के किरदार में है. करण और उर्वशी को साथ काम करते-करते प्यार हो जाता है. लेकिन इसी बीच करण के भाई विवान को भी उनसे प्यार हो जाता है. और अपने प्यार को लेकर दोनों भाइयो के बीच तकरार शुरू हो जाती है. इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर करण और विवान के पिता का किरदार निभा रहे है.

गौरतलब है कि हेट स्टोरी सीरीज की सभी फिल्मे हिट रही है. इसलिए अब फैंस को फिल्म के चौथे पार्ट से भी काफी उम्मीदे है. फिल्म रोमांस और बोल्ड सीन्स से भरपूर है. बता दे इससे पहले उर्वशी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नजर आई थी. इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. अब देखना तो ये है कि उर्वशी इस फिल्म से अपने फैंस को कितना खुश कर पाती है. आप भी सुनिए फिल्म का ये नया सॉन्ग.

तैमूर की वजह से फेमस हो रहीं है ये महिला

हेट स्टोरी 4 के इस गाने ने रुला दिया था उर्वशी को

नेहा शर्मा से ज्यादा हॉट है उनकी बहन इस फिल्म से कर रही है डेब्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -