हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' का नया पोस्टर हुआ रिलीज...
हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' का नया पोस्टर हुआ रिलीज...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियो में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बारे में जो के देखा जाए तो आजकल अपनी आगामी फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' के चलते सुर्खियों में बनी हुई है व उनकी इस फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया गया है. इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं. बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है.

खबर है की उनकी आगामी फिल्म जो की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है व अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, फिल्म का पहला पोस्टर आ गया है जिसमे श्रध्दा का एक दम दमदार रूप हमे देखने को मिल रहा है.

आपको बता दे कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ''हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई'' का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अपनी इस फिल्म के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ ही साथ उनका पूरा परिवार भी काफी उत्सुक है. बता दे की इस फिल्म में श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर दाउद इब्राहिम का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस पोस्टर पर एक लाइन लिखी हुई है- 88 केस दर्ज, कोर्ट में हाजिरी सिर्फ एक बार. इसके साथ ही पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट 18 अगस्त भी दी गई है.

क्या 'करण' व 'चरण' आपको रिझा पाएंगे....

कपिल का शो TRP की लिस्ट में टॉप 5 में पहुंचा...



 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -