कपिल का शो TRP की लिस्ट में टॉप 5 में पहुंचा...
कपिल का शो TRP की लिस्ट में टॉप 5 में पहुंचा...
Share:

टीवी के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले  चूका है तथा जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके है. गौरतलब है कि पिछले समय में कपिल शर्मा ने शराब के नशे में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा कर लिया था. अब टीम के बिखरने के बाद शो पर नए नए कलाकारों की एंट्री हो रही है.

बता दे कि, हाल ही में शो से उपासना सिंह का नाम जुड़ा और अब शो में कुमकुम भाग्य में अहम किरदार निभा रहीं सुप्रिया शुक्ला नज़र आएंगी. परन्तु अब इन सबके बाद एक बार फिर से कपिल के लिए खुशियों भरी खबर आई है. बता दे कि पहले कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में 10 स्थान पर था लेकिन अब यह पांचवे स्थान पर आ गया है.

देखा जाए तो पिछले हफ्ते कपिल की बीमार स्वास्थ्य के कारण शो की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी. इस लिहाज से एक पुराने एपिसोड को वापस से टेलीकास्ट किया गया था. लेकिन कपिल की तबीयत को अब इस बात से राहत मिली होगी… क्योंकि उनका शो टीआरपी दौड़ में वापस आ गया है.

प्राग में नजर आया डॉ. गुलाटी का घुमक्क्ड़पन...

सुनील के पुनः शो पर आने के लिए कपिल की गुहार...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -