क्या 'करण' व 'चरण' आपको रिझा पाएंगे....
क्या 'करण' व 'चरण' आपको रिझा पाएंगे....
Share:

बता दे की अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' का दमदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है जिसमे की हमे अर्जुन कपूर का शानदार रूप देखने को मिल रहा है.  जी हाँ बता दे की इस फिल्म  में हमे अर्जुन कपुर अपने क्यूटी अंदाज में हमे नजर वाले है व फिल्म  में उनका हमे डबल रूप देखने को मिलने वाला है तथा उनके नाम भी काफी अलबेले है.

जी हाँ, इस फिल्म में हमे अर्जन कपूर का करण व चरण नाम  से दो रूप दिखाई देने वाले है. फिल्म  में अर्जुन  के चाचा बोले तो झक्कास अनिल कपूर भी नजर आने वाले है. फिल्म में इन दोनों ही चाचा भतीजे का हमे अलबेला रूप  नजर आने वाला है बता दे की अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी इस फिल्म का नया पोस्ट शेयर किया है जिसमें अर्जुन कपूर डबल रोल में नजर आ रहे हैं.

अर्जुन कपूर वाकई इस पोस्टर में काफी क्यूट लग रहे हैं. साथ ही अर्जुन कपूर ने ये भी शेयर किया कि फिल्म का ट्रेलर 14 जून को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर अर्जुन ने लिखा, 'दोहरे मजे, दोहरी हंसी और दोहरे पागलपन के साथ करण और चरण आपका दिल जीतने के लिए तैयार हैं.' अभिनेता अनिल कपूर व अर्जुन कपूर की  यह फिल्म जो के देखा जाए तो जल्द ही 28 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.   

शौच करना है तो भाई बंद करो फिर खूटी...

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की यह तस्वीर हुई Leak

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -