क्या संगीत की दुनिया से दूरी बना चुकी है फाल्गुनी पाठक
क्या संगीत की दुनिया से दूरी बना चुकी है फाल्गुनी पाठक
Share:

गरबा क्वीन के नाम से मशहूर गायिका 'फाल्गुनी पाठक' इन दिनों कहा हो गयी है गुम. बॉलीवुड में एक दौर ऐसा था जब टीवी पर सिर्फ और सिर्फ फाल्गुनी के गाने ही छाये रहते थे. हर कोई यही गाने गुनगुनाया करता था. लेकिन अब न जाने वो कहा चली गयी और शायद अब तक तो लोग फाल्गुनी को भूल भी चुके है. हम बता दें कि फाल्गुनी पाठक का जन्म आज ही के दिन यानि 12 मार्च 1969 को हुआ था. 

52 साल की फाल्गुनी पाठक गुजराती सिंगर है और वह गुजराती कम्युनिटी में भी काफी पॉपुलर है, फाल्गुनी ने अब तक अपना 'बॉय लुक' ही रखा है और उन्होंने अब तक शादी भी नहीं की है. फाल्गुनी भले ही फिल्मो में गाना न गाती हो लेकिन वह अब भी स्टेज शोज करती रहती है और साथ ही वह नवरात्र में भी गाने गाती है. लेकिन नवरात्र में फाल्गुनी को बुक करना कोई आसान बात नहीं है क्योकि उन्हें बुक करने के लिए लोगो की लाइन लगी रहती है. इतना ही नहीं फाल्गुनी उनके एक शो की कीमत 22 लाख रुपये लेती है. खबरों के मुताबिक फाल्गुनी नवरात्र के दिनों में लगभग 2 करोड़ रुपये कमा लेती है.

फाल्गुनी ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में अपने एल्बम से की थी. फाल्गुनी के गाने 'चूड़ी जो खनके' 'सावन में मोरनी' 'ओ पिया' 'मेने पायल है छनकाई' जैसे कई गाने बहुत हिट भी हुए थे. एक इंटरव्यू के दौरान फल्गुनी ने बताया की वह बचपन से ही स्टेज शोज कर रही है. उन्हें बॉलीवुड में भी कई गानों के ऑफर आये थे पर उन्होंने अपने एल्बम पर ही ध्यान दिया. फाल्गुनी की एक और बात उन्हें सबसे अलग करती है वो है उनका 'बॉय लुक'. फाल्गुनी बचपन से ही इस लुक में रही है और उन्हे अपना यह लुक बहुत पसंद भी है. साथ ही फाल्गुनी अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी काफी फेमस है. वह हमेशा बॉयज की तरह ही कपडे पहनती है.

'द कश्मीर फाइल्स' की स्क्रीनिंग ने दिल्ली के थियेटर में मचाया हंगामा, वायरल हुआ वीडियो

लॉकअप के कैदियों के खिलाफ दर्ज हुई चार्जशीट, ये 5 कंटेस्टंट हुए नॉमिनेट

बेटी ने पिता शाहरुख़ को दी खास सलाह, मस्ती के मूड में नज़र आए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -