थलापति विजय की फिल्म 'Beast' को लेकर आई ये बड़ी खबर
थलापति विजय की फिल्म 'Beast' को लेकर आई ये बड़ी खबर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार थलापति विजय एवं मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगड़े नेलसन दिलीपकुमार की मूवी बीस्ट में दिखाई देने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मूवी को बेहतरीन बनाने के लिए निर्माता पूरी तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, ये मूवी तमिल सिनेमा जगत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है जो वर्ष 2022 में रिलीज होगी।

वही फिल्म की टीम अब जॉर्जिया जाने वाली है तथा एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग करने वाली है। प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता वहां पर कश्मीर एवं इंडो-पाक बॉर्डर को रीक्रिएट करेंगे। दरअसल, मूवी के एक ट्रैक में विजय आर्मी अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे जो कश्मीर के भारतीय बॉर्डर पर ड्यूटी करते हैं। ये मूवी का महत्वपूर्ण भाग होगा।

आपको बता दें कि जॉर्जिया में शूट होने के पश्चात् फिल्म की पूरी शूटिंग समाप्त हो जाएगी। तत्पश्चात मूवी अगले वर्ष गर्मी के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म में बेहतरीन एक्शन और इमोशन देखने को मिलेगा। ये मूवी विजय के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट से कम नहीं होगी क्योंकि इसमें विजय एक नए अवतार में दिखाई देंगे। वही फैंस भी विजय की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

रिलीज हुआ 'RRR' का पहला गाना 'नाचो नाचो', जमकर थिरकते नजर आए जूनियर एनटीआर और राम चरण

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी से किया निक़ाह

सपना चौधरी की अदाओं ने लूटा लोगों का दिल, वीडियो में दिखा जुदा अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -