रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी समेत 3 लोग हुए गिरफ्तार

Sep 17 2018 10:14 AM
रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी समेत 3 लोग हुए गिरफ्तार

रेवाड़ी गैंगरेप मामले मे हाल ही में नई जानकारी सामने आई है. आपको बता दें कि  एसआईटी ने 30 घंटों की कड़ी मश्कत के बाद दो लोगों दीनदयाल और डॉक्टर संजीव को अरेस्ट कर लिया है और साथ ही मुख्य आरोपी नीशू को भी अरेस्ट कर लियागया है. वह मुजरिम नीशू ही था जिसने रेप की साजिश रची थी. एसपी ने  खुद यह बताया है कि दीनदयाल नाम का आरोपी उस ट्यूबवेल का मालिक है जहां आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था. संजीव ने इस मामले में आरोपियों की मदद की है इसलिए उसे पकड़ा गया है और मुख्य आरोपी नीशू है जिसे भी अरेस्ट किया जा चुका है.

रेवाड़ी गैंगरेप: आरोपी का सुराग देने वाले को मिलेगा ईनाम


आपको बता दें कि डॉक्टर संजीव की मिलीभगत भी अब सामने आ गई है. वही है जिसने मामले की पूरी जानकारी दी, उसने ही बताया कि लड़की को 3 लड़कों ने अगवा कर लिया है और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहे हैं लेकिन उसने किसी को भी इसकी सूचना नहीं दी. सूत्रों के मुताबिक दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने लड़की की बिगड़ती हालत देख जल्दबाजी में सबसे पहले डॉक्टर संजीव को बुलाया. संजीव ने लड़की के ब्लड प्रेशर काफी कम होने की बात कही और इसके बाद लड़कों ने लड़की को 40 किलोमीटर दूर ले जाकर वहीं पर छोड़ दिया जहां से उसे उठाया गया था.

इस बात पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि तीन आरोपियों की पहचान कर ली गई है और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आरोपी और पीड़ित एक-दूसरे को जानते थे. इन सभी में एक आरोपी सेना का जवान भी है और अब बाकी के आरोपियों की तलाश जारी है. उन्होंने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है जो अब उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

देवर के प्यार में पागल हुई दो बच्चों की माँ, बना लिए संबंध और फिर...

पोर्न विडियो देखने का आदि था पति और करता था जबरदस्ती, पत्नी ने किया यह काम

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक हुआ लापता