देवर के प्यार में पागल हुई दो बच्चों की माँ, बना लिए संबंध और फिर...

Sep 16 2018 09:00 PM
देवर के प्यार में पागल हुई दो बच्चों की माँ, बना लिए संबंध और फिर...

जयपुर से अभी एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि अगर किसी से प्यार हो जाए तो वह ऊंच नीच, उम्र का फर्क कुछ नहीं देखता है और आज ऐसा ही एक प्यार का किस्सा सामने आया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे है. दरअसल हम बात कर रहे हैं गोरखपुर के एक गांव कि जहाँ रहने वाली दो बच्चों की मां को अपने से आधी उम्र के देवर से प्यार हो गया और उसके कारण उसने देवर से शादी करने का फैसला कर लिया.

आपको बता दें कि महिला का प्यार एक तरफा था और देवर ने भाभी से शादी करने के करने के लिए मना कर दिया. बाद में देवर के मना करने से मामला दूसरे गांव तक जा पहुंचा और पंचायत बुलाई गई जिसमे महिला के पक्ष मे फैसला नहीं दिया गया. इस बात को सुनकर महिला थाने जा पहुंची. थाने में महिला तब तक हंगामा करती रही की जब तक देवर ने शादी की हां नहीं कर दी. आपको बता दें कि महिला अपने दो बच्चों के साथ गोरखपुर के एक गांव रहती है. खबरों की मानें तो इस महिला के पति की पांच साल पहले मौत हो गई थी और पति की मौत के बाद महिला किसी तरह से बच्चों के साथ समय बिता रही थी.

वहीं उसका देवर भी उनके साथ ही रहता था और देवर की उम्र अपनी भाभी से बहुत कम है. गाँववालों का कहना है कि महिला को पिछले कुछ समय से अपने देवर से प्यार हुआ और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी वहीं देवर ने अपनी भाभी के साथ संबंध भी बना लिए थे. संबंधों के बाद महिला ने देवर के साथ शादी करने को कहा लेकिन देवर ने मना किया और मना करने के बाद दोनों मे झगड़ा हो गया. इसके बाद मामला पंचायत तक पहुंच गया. बाद में पुलिस थाने पहुंचा और अब देवर भाभी से शादी के लिए तैयार है.

पोर्न विडियो देखने का आदि था पति और करता था जबरदस्ती, पत्नी ने किया यह काम

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक हुआ लापता

महिला को गिरफ्तार करने के लिए महिला पुलिस अफसरों ने की यह गंदी हरकत