दोस्त के बेटे की रिंग सेरेमनी में लुट गया बैंक्वेट हॉल का संचालक
दोस्त के बेटे की रिंग सेरेमनी में लुट गया बैंक्वेट हॉल का संचालक
Share:

चंडीगढ़: रोहतक में दिल्ली रोड पर गढ़ी बोहर गांव के नजदीक कार सवार 3 युवकों ने निजी बैंक्वेट हाल के संचालक राजकिशन पांथी से चाकू दिखाकर डेढ़ लाख रुपये लुटे जा चुके है। पीड़ित दोस्त के बेटे की रिंग सेरेमनी में गया हुआ था। इस संबंध में IMT थाने में मामले दर्ज किया गया है।

झंग कालोनी निवासी रामकिशन पांथी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि वह खरावड़ के पास निजी बैंक्वेट हाल में पार्टनर है। शुक्रवार रात तकरीबन 11 बजे अपने दोस्त सरकार मंजीत शाह के बेटे की रिंग सेरेमनी में गया हुआ था। कार्यक्रम गढ़ी बोहर के नजदीक दूसरे बैंक्वेट हाल में था। समारोह में शामिल होने के उपरांत बाहर आकर पार्किंग की ओर जाने लगा। पीछे-पीछे सरदार अजीत पाल सिंह भी रहे। वह सड़क पार करके कार के नजदीक दूसरी तरफ पहुंचा तो अचानक तीन युवकों ने घेर लिया। एक लड़के ने चाकू उसकी कनपटी पर अड़ा दिया, दूसरे ने पीछे से पकड़ लिया। 

जबकि तीसरे ने जेब से डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए। तभी सरदार अजीतपाल ने शोर मचाया तो युवक कार में सवार होकर फरार हो गए। राजकिशन ने बताया कि एडवांस बुकिंग की राशि आई हुई थी। घर आते समय बैंक्वेट हाल के मैनेजर ने राशि दे दी। रास्ते में दोस्त के बेटे की रिंग सेरेमनी थी। सोचा, वहां भी पहुंचकर बधाई दे आता हूं। उसे नहीं पता था कि यूं वारदात होने वाली है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपियों में दो युवकों को भी पहचानता है। वे कलानौर के रहने वाले हैं, जबकि तीसरे को सामने आने पर पहचान लेगा।

सितंबर से लापता है 'अगस्त', ढूंढने वाले को मिलेगा शानदार इनाम

16 लाख दीपों से जगमगाएगी रामनगरी, इस बार 'अयोध्या' में टूटेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

'हमारा पीएम कैसा हो, नितीश कुमार जैसा हो..', नारे सुनकर मुस्कुरा दिए बिहार के CM

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -