JDU नेता की हत्या का अपराधी हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने इंस्टाग्राम को लिखी चिट्ठी
JDU नेता की हत्या का अपराधी हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने इंस्टाग्राम को लिखी चिट्ठी
Share:

समस्तीपुर: बीते दिनों बिहार के समस्तीपुर में JDU नेता मोहम्मद खलील रिजवी के क़त्ल के मामले में नया मोड़ आ गया है. सोशल मीडिया पर JDU नेता के साथ गौहत्या को लेकर प्रश्न करते हुए एक वीडियो बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है, जिसके पश्चात् JDU के नेता का क़त्ल मॉब लिंचिंग की घटना के तौर पर बताया जा रहा है. हालांकि समस्तीपुर पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों के द्वारा मर्डर केस से बचने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल कर सांप्रदायिक रंग देने का षड्यंत्र रचा गया था. पुलिस ने इस वायरल वीडियो को बनाकर वायरल करने वाले शख्स के विरुद्ध शिकायत दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी आरम्भ कर दी है. वही समस्तीपुर पुलिस ने एक और अभियुक्त किसन कुमार को अरेस्ट कर लिया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाले अनुराग झा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वही मृतक के परिवार वालों से समस्तीपुर के SP हृदयकांत ने मिलकर सुरक्षा का पूरा विश्वास दिलाया.

दरअसल, JDU नेता मोहम्मद खलील रिजवी का 17 फरवरी को किडनैप कर लिया गया था. इस बीच मृतक के भाई ने किडनैप से जुड़े मुसरीघरारी थाना में एक शिकायत दर्ज कराई थी. मामला JDU नेता से जुड़े होने के कारण पुलिस ने एक SIT टीम का गठन कर छापेमारी आरम्भ की तथा कल्याणपुर थाना इलाके से एक अपराधी को पुलिस ने धरदबोचा. वही पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ आरम्भ की तो उसके निशानदेही पर JDU नेता का शव बरामद किया गया. मर्डर केस के पीछे नौकरी दिलाने के नाम पर ली गई राशि को नहीं लौटाने के बदले में अंजाम देने की बात अपराधी विपुल कुमार ने बताया था, मगर अब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो होते ही मामले को लोग मॉब लिंचिंग से जोड़ कर देख रहे हैं.

वही इस मर्डर केस पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके कहा, 'बिहार की NDA सरकार में कानून व्यवस्था पूर्णतः ख़त्म हो चुकी है. गाय के नाम पर मुस्लिम शख्स जो खुद JDU नेता था उसे पीट कर, जिंदा जलाकर दफ़ना दिया गया. नीतीश जी बताए, बिहार में निरंतर ऐसी घटनाएँ क्यों हो रही है? लोग कानून को हाथ में क्यों ले रहे है?'

मुज़फ्फरनगर में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने की ख़ुदकुशी, फंदे पर लटका मिला शव

पुलिस थाने में किन्नरों का हंगामा, हत्या के आरोपी को छुड़वाने के लिए निर्वस्त्र होकर किया प्रदर्शन

OLX पर सस्ते iPhone का लालच देकर की जा रही थी ठगी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -