अंदर जाने के लिये पूछा तो गुंडाई पर उतरे पुलिस वाले
अंदर जाने के लिये पूछा तो गुंडाई पर उतरे पुलिस वाले
Share:

मेवात: यहां एक तीन पुलिस कर्मियों को काॅलेज के अंदर जाने का कारण पूछना इतना नागवार गुजरा कि वे न केवल गुंडाई पर उतर आये वहीं इसके चलते काॅलेज के सुरक्षा गार्ड समेत कुछ छात्रों को डंडे व बेल्ट से धुलाई भी कर दी। मामले की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी गई है, लेकिन कार्यवाही नहीं होने के कारण छात्रों व काॅलेज स्टाॅफ आदि ने हड़ताल कर दी।

पुलिस की गुंडाई का शिकार शहीद हसन खां मेवाती मेडिकल काॅलेज के छात्र और सुरक्षा गार्ड हुए है। बताया गया है कि पुलिस कर्मियों द्वारा की गई मारपीट के कारण चालीस से अधिक लोग घायल हो गये। 

यह है पूरा मामला

बताया जाता है कि तीन दिन पहले काॅलेज में एक छात्र की मौत का मामला सामने आया था। इस कारण हंगामा बरपा और काॅलेज के कामकाज में व्यवधान उत्पन्न हो रहा था। बताया गया है कि एक चिकित्सक की लापरवाही के चलते छात्र की मौत हो गई थी। काॅलेज की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काॅलेज प्रबंधन ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से रात के समय पीसीआर तैनात करने का अनुरोध किया था और इसके चलते ही पीसीआर काॅलेज पहुंची थी। 

बताया गया है कि पीसीआर तैनाती की जानकारी काॅलेज के सुरक्षा गार्ड जब्बार खान को नहीं थी और इस कारण ही उसने पीसीआर में बैठे तीन पुलिस कर्मियों से यह पूछ लिया था कि वे अंदर कैसे जा रहे है, बस इसके बाद पुलिस वालों ने आपा खो दिया और गार्ड के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। गार्ड के साथ पुलिस कर्मियों के सलुक की जानकारी मिलते ही काॅलेज परिसर स्थित होस्टल में रहने वाले छात्र भी आकर बीच बचाव करने लगे तो पुलिस कर्मियों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -