कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने अनिल विज को बताया छपास रोगी, भाजपा के दिग्गज नेताओं को कहा झूठा
कांग्रेस  प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने अनिल विज को बताया छपास रोगी, भाजपा के दिग्गज नेताओं को कहा झूठा
Share:

हरियाणा गृह मंत्री अनिल विज को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने अर्ध विक्षिप्त बताया है. कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि अनिल विज छपास रोगी हैं. मीडिया की सुर्खियों में रहने के लिए गांधी परिवार को निशाना बनाना व दूसरी तरह की अनर्गल बयानबाजी करना उनका शगल है. ऐसा व्यक्ति गृहमंत्री के पद के लायक नहीं है.

जेयू के छात्र संगठनों ने उठाया बड़ा कदम, राज्यपाल को कुलाधिपति के पद से 'निष्कासित' करेंगे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, केंद्र व भाजपा राज्य सरकारों के मंत्री जिस तरह से सार्वजनिक मंचों पर खड़े होकर बेशर्मी से झूठ पर झूठ बोल रहे है, वह भारत के लोकतंत्र पर अमिट कलंक है. इसके चलते पूरी दुनिया में भारत की विश्वसनियता खत्म हो रही है. वेद प्रकाश विद्रोही ने कहा कि प्रधानमंत्री व गृहमंत्री जिस तरह कांग्रेस, विपक्ष पर राजनीतिक लाभ के लिए अनर्गल आरोप लगाते है, उसका यह दुष्परिणाम है कि विभिन्न राज्यों में भाजपा व संघी नेता और भाजपा राज्य सरकारों के मंत्री भी कांग्रेस, सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के प्रति अभ्रद टिप्पणियोंं का प्रयोग करते जरा भी नही शर्माते व सुकचाते है.

ठाकरे राज में किसान की मांग, 'मेरा परिवार खरीद लो, मेरी खेती बचाओ'

इसके अलावा उन्होने अपने बयान में आगे कहा कि हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अभद्र भाषा प्रयोग करने के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. मानसिक रूप से असंतुलित अनिल विज हर रोज जिस तरह की भाषा कांग्रेस नेतृत्व के प्रति प्रयोग करते हैं, वह बताता है कि यह व्यक्ति अपना मानसिक संतुलन खो बैठा है.वेद प्रकाश विद्रोही ने कहा कि ऐसे अर्धविक्षिप्त व्यक्ति का हरियाणा का गृहमंत्री पद बने रहना प्रदेश के लिए बड़ा खतरा है. जो गृहमंत्री छपास रोग से पीडि़त है और हर दिन कैसे मीडिया की सुर्खियों में बना रहे, इसी तिकडम में लगा रहता हो, ऐसा व्यक्ति प्रदेश की कानून व्यवस्था को कायम रखेगा और स्वास्थ्य मंत्री के रूप में आम नगारिक के स्वास्थ्य की रक्षा करेगा, यह सोचना भी बेमानी है. उन्होंने मांग की कि मानसिक रूप से अंसतुलित अनिल विज को तत्काल हरियाणा मंत्रीमंडल से बर्खास्त किया जाए.

आंध्र प्रदेश: जगन कैबिनेट की मीटिंग आज, तीन राजधानियों वाले प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर

''जब पुलिस और सेना नारे लगाए, समझो वो अपनी काली करतूत छिपा रहे हैं''

CAA:येदियुरप्पा सरकार सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले प्रदर्शनकारियों से वसूले पैसा, योगी से ली सीख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -