आंध्र प्रदेश: जगन कैबिनेट की मीटिंग आज, तीन राजधानियों वाले प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर
आंध्र प्रदेश: जगन कैबिनेट की मीटिंग आज, तीन राजधानियों वाले प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश सरकार की आज मंत्रिमंडल बैठक है. इस मीटिंग में तीन राजधानी के फॉर्मूले पर मुहर लग सकती है. जगन मोहन सरकार के इस फॉर्मूले का अमरावती में जोरदार विरोध हो रहा है. तीन राजधानी के मसले पर किसान से लेकर विपक्ष तक सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन को देखते हुए अमरावती में धारा-144 लागू कर दी गई है और किसी भी विरोध प्रदर्शन या आंदोलन की अनुमति नहीं दी गई है.

इसके साथ ही अमरावती में भी बड़े पैमाने पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. आंध्र प्रदेश सरकार की मंत्रिमंडल बैठक आज विशाखापट्टनम में होने वाली है.  वहीं आंध्र प्रदेश सरकार की कैबिनेट मीटिंग से पहले कई टीडीपी नेताओं को हिरासत में भी ले लिया गया है तो वहीं कुछ नेताओं को नजरबंद किया गया है. इसको लेकर भी विपक्षी पार्टी भी आवाज बुलंद कर रही है.

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में अब तीन राजधानियां हो सकती हैं. आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने विधानसभा में इसकी तरफ इशारा किया था. आंध्र प्रदेश की राजधानियों में अब करनूल, विशाखापट्टनम और अमरावती शामिल करने की बात सीएम जगन मोहन रेड्डी ने की. इसके तहत प्रदेश की अलग-अलग राजधानियों से सरकार, विधानसभा और न्याय प्रक्रिया चलेगी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -