''जब पुलिस और सेना नारे लगाए, समझो वो अपनी काली करतूत छिपा रहे हैं''
''जब पुलिस और सेना नारे लगाए, समझो वो अपनी काली करतूत छिपा रहे हैं''
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने पुलिस और भारतीय सेना को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है। दीक्षित ने कहा कि जो संस्थाएं जितना भ्रष्ट होती हैं, वे उतना ही राष्ट्रवाद की बात करती हैं। कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आगे कहा है कि आर्मी और पुलिस जब नारे लगाएं तो समझ लो कि वो अपनी काली करतूत छिपा रहे हैं। उन्होंने कहा कहा कि देश कि आधे से अधिक पुलिस भ्रष्ट है।

उत्तर प्रदेश में लागू धारा 144 पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि, हर जगह धारा 144 लागू की हुई है, युवा वर्ग कहां विरोध करेगा। जबरदस्ती एक सामाजिक आंदोलन को सियासी आंदोलन बना दिया गया। नागरिकता कानून के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शनों पर उन्होंने कहा कि, 1973-1974 में जब गुजरात में बसें जलें तो वो जनहित में है।।। ? पहले अपने काम का तो हिसाब दे दो !

आपको बता दें संदीप दीक्षित इससे पहले भी कई बार विवादित बयान देकर विवादों में रह चुके हैं। कुछ वर्ष पूर्व संदीप दीक्षित ने आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत को 'सड़क का गुंडा' कह दिया था। संदीप दीक्षित के इस बयान पर काफी बवाल हुआ था, हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने माफी मांग ली थी। अब उनके इस बयान पर भी हंगामा होने के आसार जताए जा रहे हैं।

कज़ाकस्तान: 100 लोगों को लेकर जा रहा विमान हुआ हादसे का शिकार, अब तक 9 लोगों की मौत

JJP पार्टी पर छाए संकट के बादल, बगावत के मिल रहे संकट

जुमे की नमाज में हाई अलर्ट, शरारती तत्वों की कड़ी निगरानी करेगा ड्रोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -